20 दिन पहले 20 लाख रु. लेकर दो जुड़वा भाइयों का किया था मर्डर

0
66
Madhya Pradesh news in hindi,Satna News,Satna samachar,Madhya Pradesh News,Madhya Pradesh samachar,Madhya Pradesh news in hindi,aajtak live Madhya Pradesh news, Satna News,मध्य प्रदेश न्यूज़,मध्य प्रदेश समाचार,सतना न्यूज़,सतना समाचार,आजतक लाइव,मध्य प्रदेश न्यूज़ इन हिंदी,आजतक लाइव,आजतक लाइव इ पेपर, Satna Madhya Pradesh News in Hindi: Six year old child kidnapped and murdered by relative uncle,Satna, Madhya Pradesh, Rajendra Kumar Singh, Vijay Kumar Singh, Nagoud, Chitrakoot, KG, Election Commission

20 दिन बाद यहां फिर हुई दिल दहला देने वाली घटना: 6 साल के बच्चे को घर से उठाया, आधे घंटे बाद मासूम को दे दी दर्दनाक मौत

मासूम को मारने के आधे घंटे बाद ही माता-पिता को फोन लगा करने लगा ये डिमांड

सतना (मध्य प्रदेश) मप्र में अपहरण और फिरौती का कारोबार पैर पसार रहा है। चित्रकूट में तेल कारोबारी के जुड़वां बच्चों श्रेयांश और प्रियांश के अपहरण और हत्या के मात्र 20 दिन में ही सतना में एक और बच्चे की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। ताजा घटना नागौद थाना क्षेत्र के रहिकवारा में हुई। मंगलवार दोपहर घर के बाहर से छह साल के शिवकांत प्रजापति को रिश्ते में उसका चाचा 19 साल का अनुताभ बोलई उठाकर ले गया। बच्चे को सूने मकान में ले जाकर आधे घंटे बाद ही रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने शव को प्लास्टिक की बोरी में भरकर घर से मात्र 200 मीटर दूर एक पोखर में फेंक दिया। पुलिस ने अनुताभ की निशानदेही पर बुधवार को शव बरामद कर लिया है। शिवकांत केजी-वन में पढ़ता था। उसके पिता राजेश प्रजापति किसान हैं। पुलिस वारदात की वजह पारिवारिक रंजिश मान रही है। बता दें, 20 दिन पहले 20 लाख फिरौती लेने के बाद दो जुड़वा भाइयों का मर्डर कर दिया गया था।

महिला की सिम से किया फिरौती के लिए फोन
आरोपी अनुताभ ने बच्चे की हत्या करने के बाद उसके चाचा इंद्रजीत को फोन कर दो लाख रु. की फिरौती मांगी थी। पुलिस ने वारदात में उसका साथ देने वाली 45 साल की महिला विद्यादेवी को भी गिरफ्तार किया है। विद्यादेवी ने ही आरोपी को सिम कार्ड दिया था, जिससे उसने फिरौती के लिए कॉल किया था।

डॉग स्क्वाॅड की मदद से एक दिन बाद पोखर में मिला शव
फिरौती के लिए आए कॉल को ट्रेस करने के बाद नागौद पुलिस ने विद्या देवी को पकड़ा। पूछताछ में उसने बताया कि उसकी सिम अनुताभ के पास है। पुलिस ने अनुताभ को रात में ही उठा लिया, लेकिन वह अपराध कबूल करने को तैयार नही था। अंतत: पुलिस बुधवार को डॉग स्क्वाॅड की मदद से उस पोखर तक पहुंच गई, जहां आरोपी ने शव फेंका था।

एसपी को हटाने की मांग…
पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष राजेंद्र कुमार सिंह ने चुनाव आयोग से सतना एसपी संतोष सिंह को हटाने जाने की मांग की है। बुधवार को सिंह मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी वीएल कांताराव से मिले और ज्ञापन सौंपा।

पुलिस पर सवाल
– आरोपी को छह घंटे बाद ही हिरासत में ले लिया, लेकिन 15 घंटे तक सच नहीं उगलवा सके।

– बच्चे का अपरहण हुआ, फिरौती भी मांगी गई, फिर इसे सिर्फ पारिवारिक रंजिश कैसे मान रहे।

पारिवारिक सदस्य ने की बच्चे की हत्या

बच्चे का अपहरण और हत्या पारिवारिक सदस्य ने की है। पुलिस ने तुरंत संदेही को हिरासत में ले लिया था। कोशिश होगी कि इस केस में जल्द सुनवाई पूरी होकर फैसला आए।
विजय कुमार सिंह, पुलिस महानिदेशक

यह भी पढ़ें : धमकी देकर कई दिन तक किया लड़की से रेप, इसके बाद तीन और दोस्तों से करवाया गैंगरेप


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें