2 लोग बिजनेसमैन को दर्दनाक तरीके से मार रहे थे, पत्नी बोली- मैं तो दूसरे कमरे में थी

225
Madhya Pradesh news in hindi,Gwalior News,Gwalior samachar,Madhya Pradesh News,Madhya Pradesh samachar,Madhya Pradesh news in hindi,aajtak live Madhya Pradesh news, Gwalior News,मध्य प्रदेश न्यूज़,मध्य प्रदेश समाचार,ग्वालियर न्यूज़,ग्वालियर समाचार,आजतक लाइव,मध्य प्रदेश न्यूज़ इन हिंदी,आजतक लाइव,आजतक लाइव इ पेपर, Gwalior Madhya Pradesh News in Hindi: isari businessman hemant jain murdered,CCTV, Gwalior, CCTV - 1

दिनदहाड़े फ्लैट में घुसकर बिजनेसमैन को दी दर्दनाक मौत, 3 मिनट बाद मृतक की पत्नी बाहर आई, झांका और फिर चली गई अंदर, कपड़े बदलकर गई पड़ोसियों को बुलाने

CCTV में निकलते दिखे वो, पूरी तैयारी से आए थे हत्यारे, बेखौफ घुसे डेढ़ घंटे रहे, हत्या कर आराम से निकल

ग्वालियर (मध्य प्रदेश). इंदरगंज में पुराने हाईकोर्ट के सामने एक अपार्टमेंट के फ्लैट में रविवार को दिनदहाड़े साड़ी कारोबारी हेमंत जैन (38) की हत्या कर दी गई। फ्लैट में कारोबारी और उनकी पत्नी प्रीति थे। बेटी खुशी (15) बुआ के घर और बेटा वंश (11) कोचिंग गया था। कारोबारी का शव ड्राइंग रूम में सोफे पर पड़ा मिला। उसके सिर पर किसी भारी चीज से चोट पहुंचाने और माथे पर चाकू के निशान भी मिले। वारदात अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हुई है। फ्लैट में दो युवकों की मौजूदगी डेढ़ घंटे तक दिखी है। इन युवकों के निकलने के तीन मिनट बाद कारोबारी की पत्नी फ्लैट से बाहर निकलकर सीढ़ी से झांकती और वापस अंदर जाती दिखी।

पत्नी बोली- मैं दूसरे कमरे में थी
हेमंत की पत्नी ने पुलिस से कहा- मैं तो दूसरे कमरे में थी। अचानक हेमंत घायल अवस्था में आए और बोले मेरा एक्सीडेंट हो गया है। इतना कहकर वे सोफे पर गिर गए। मैंने अन्य लोगों को बुलाया और उन्हें अस्पताल ले गए।

पूरी तैयारी से आए थे हत्यारे, बेखौफ घुसे डेढ़ घंटे रहे, हत्या कर आराम से निकल गए
हेमंत जैन की हत्या करने वाले युवक पूरी तैयारी से आए थे। वे बेखौफ पार्किंग से होते हुए फ्लैट में घुसे और डेढ़ घंटे तक उसमें रहे और हत्या कर आराम से निकल गए। जब वह फ्लैट में घुसे, तब उनके हाथ खाली थे, लेकिन जब वापस गए तो एक युवक के हाथ में थैला था। माना जा रहा है जिस भारी वस्तु और चाकू से वार कर हत्या की गई, उसे वह थैले में रखकर ले गए।

संदेह के घेरे में है पत्नी
कारोबारी हेमंत जैन रविवार को दुकान पर नहीं गए थे। जबकि जिस मार्केट में उनकी दुकान है, वह मंगलवार को बंद रहती है। वह रोज सुबह 10 बजे दुकान जाते थे, लेकिन रविवार को दुकान नौकरों ने खोली। उनके मोबाइल पर नौकरों के कॉल भी आए, लेकिन उन्होंने कॉल नहीं उठाया। जिस सोफे पर उनकी लाश पड़ी मिली, उसके आसपास कहीं भी ऐसा कोई सुराग नहीं मिला, जिससे यह स्पष्ट हो सके कि हत्यारों से बचने के लिए उन्होंने कोई संघर्ष किया हो। पुलिस को आशंका है कि उनकी हत्या सोते में सिर पर वार कर की गई है। माथे के ऊपर सिर पर गहरी चोट के निशान हैं, जो लेटे हुए में सिर पर वार करने से ही बनेंगे। पुलिस के अनुसार- हर स्थिति में कहीं न कहीं आहट होती, जिससे दूसरे कमरे तक भी आवाज पहुंचती है लेकिन हेमंत की पत्नी प्रीती का यह कहना कि वह दूसरे कमरे में सो रही थी, पूरी तरह संदेहास्पद है।

हेमंत ने की थी लव मैरिज…हेमंत 15 मार्च को सूरत से वापस आए थे। वह व्यापार के सिलसिले में सूरत गए थे। उनकी अनुपस्थिति में एक युवक घर के आसपास देखा गया था। हेमंत ने प्रीती से लव मैरिज की थी।

युवक से हुआ था झगड़ा, इसके बाद बेचा फ्लैट...जो युवक फुटेज में दिखा, वह दानाओली में पड़ोस में ही रहता था। उससे झगड़ा भी हुआ था। इसके बाद हेमंत ने फ्लैट बेच दिया और यहां रहने आए थे।

सीसीटीवी में घटनाक्रम
– दोपहर 1:48 बजे- सीढ़ी से आकर पहला बदमाश हेमंत के फ्लैट में घुसा।
– 5 सेकंड बाद: उसके पीछे दूसरा बदमाश फोन पर बात करते हुए अंदर दाखिल हुआ।
– 3.15 बजे: हत्या कर बदमाश फ्लैट से निकलकर सीढ़ी से नीचे उतर गए। उनके हाथ में थैला था।
– 3.18 बजे: कारोबारी की पत्नी प्रीति बाहर निकली, सीढ़ी से नीचे झांका फिर अंदर गई।
– 3.35 बजे: पत्नी दूसरे कपड़े पहनकर बाहर निकली, फिर तीसरी मंजिल पर गई।
– 3.37 बजे: पड़ोसन को बुलाकर लाई और फ्लैट में अंदर गई। फिर सभी को बुलाया।
– 3.45 बजे: कारोबारी को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें :- नग्न करना, जान से मारना, प्राईवेट पार्ट्स काटना और महिलाओं की…

यह भी पढ़ें :-  पहले दरिंदों ने किया गैंगरेप, फिर योनि में डाले डंडा, महिला…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें