18 अप्रैल को होनी थी शादी, एक दिन पहले लड़की की दर्दनाक हत्या

107
UP News in hindi, murder, kanpur, 20 year old girl, bithoor, UP crime news, before marriage, Hindi News, Hindi Samachar, हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार,Bithoor Kanpur

घर में चल रही थी शादी की तैयारियां, तभी एक बुरी खबर से मचा कोहराम, सड़क किनारे मिली होने वाली दुल्हन की सिर कुचली लाश

18 अप्रैल को होनी थी शादी, एक दिन पहले लड़की की दर्दनाक हत्या

कानपुर. यहां शादी से एक दिन पहले होने वाली दुल्हन की बेरहमी से हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। लड़की पहचान छुपाने के लिए हत्यारों ने उसका चेहरा भी पत्थर से कुचलने की कोशिश की। बुधवार सुबह युवती का शव नारामाऊ स्थित सुनसान सड़क के किनारे मिला तो हड़कंप मंच गया। परिवार में चल रहीं शादी की तैयारियों पर ब्रेक लग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें :- दरवाजा बंद कर पीटते थे, बेटे का फोन आने पर कहते थे- तेरी बीवी पागल और आवारागर्द है…

परिजन बोले- रात को तो घर पर ही थी लड़की
– मृतका का नाम अन्नपूर्णा है। 20 साल की इस लड़की की शादी 18 अप्रैल को होनी थी। घर में सभी लोग शादी की तैयारियों में व्यस्त थे। तभी घर एक ऐसी खबर पहुंची कि खुशियां मातम में बदल गईं। बिठूर थाना क्षेत्र के नारामाऊ गांव में रहने वाले राकेश गौतम को बेटी का का शव मिलने की सूचना मिली। वहीं, अन्नपूर्णा के नाना का कहना है कि हमारी गांव में किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। बेटी को किसने और किस वजह से मारा इसकी जानकारी नहीं है। बीती रात में वो घर पर थी, अब यहां पर कैसे पहुंची कुछ पता नहीं। पूरा परिवार शादी की तैयारियों में लगा था।

पुलिस ने जताई हत्या की आशंका
– सीओ कल्यानपुर अजय कुमार के मुताबिक नारामाऊ गांव से लगभग 600 मीटर दूरी पर कच्ची रोड पर एक युवती की बॉडी मिली। देखने से लग रहा है कि उसके सिर और चेहरे पर प्रहार कर हत्या की गई है। युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जल्द ही इस घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें :- दहला देने वाली कहानी, एक दिन में बीस बार होता था रेप

यह भी पढ़ें :- लड़की बोली- 3 साल से कर रहा था रेप, शादी फिक्स…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें