16 साल की लड़की को रेप के लिए जंगल में खींचकर ले जाने का शर्मनाक वीडियो आया सामने

637
physical relation

झांसी, यूपी। उन्नाव के बाद अब झांसी से एक शर्मनाक वीडियो वायरल हुआ है। 16 साल की लड़की को रेप के लिए 4-5 लड़कों ने जंगल में खींचकर ले जाने की कोशिश की। हालांकि जब वे अपने घिनौने मंसूबों में नाकाम हुए, तो घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने इस संबंध में मुख्य आरोपी को अरेस्ट करते हुए कुछ लड़कों को पूछताछ के लिए पकड़ा है। घटना 12 जुलाई की है।

-पीड़िता के मुताबिक, वो अपने फ्रेंड के साथ बाइक पर पड़ोस के गांव गई थी। वहां पहले से ही कुछ लड़के मौजूद थे। वे उसे पकड़कर जंगल में खींचकर ले जाने लगे।
-वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह लड़के घटना का वीडियो बना रहे हैं। लड़की इज्जत बचाने जोर-जोर से चिल्लाते सुनी गई। जब आरोपियों को खतरा महसूस हुआ, तो वे लड़की को छोड़कर भाग निकले। हालांकि उन्होंने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। डीआईजी सुभाष सिंह बघेल ने बताया कि सभी आरोपी जल्द गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।
-उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले यूपी के ही उन्नाव से भी ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था। उसमें कुछ लोग एक महिला को जबरन जंगल में घसीटकर ले जाने की कोशिश कर रहे थे। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को अरेस्ट कर लिया था।