16 साल की किशोरी से पिता और रिश्तेदार ने किया बलात्कार, वीडियो भी बनाया

87
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi, Girl raped , Girl raped by step Father, Uttar Pradesh, Muzaffarnagar, Rape Video, उत्तर प्रदेश, मुजफ्फरनगर, 16 साल की किशोरी से रेप, बलात्कार, दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कांधला शहर में 16 वर्षीय किशोरी के साथ सौतेले पिता और उसके रिश्ते के भाई ने कथित तौर पर बलात्कार किया.

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कांधला शहर में 16 वर्षीय किशोरी के साथ सौतेले पिता और उसके रिश्ते के भाई ने कथित तौर पर बलात्कार किया. उन्होंने इस कृत्य का एक वीडियो भी बनाया. क्षेत्रीय अधिकारी राजेश कुमार तिवारी ने रविवार को यह जानकारी दी.  उन्होंने बताया कि घटना शनिवार की है और पुलिस ने पीड़िता के सौतेले पिता वसीम और उसके रिश्तेदार तनवीर के खिलाफ भादंवि की विभिन्न धाराओं और पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. दोनों आरोपी फरार हैं.

यह भी पढ़ें : बरेली: 10 दिन तक 7वीं की छात्रा से किया रेप, फिर उसे बेच दिया

पीड़िता की मां द्वारा दर्ज कराई शिकायत के मुताबिक, आरोपियों ने उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया और घटना की वीडियो बना उसे चुप रहने की धमकी भी दी. शिकायतकर्ता ने पहले पति के निधन के बाद पिछले साल अक्टूबर में वसीम से शादी की थी. तिवारी ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाश अभियान शुरू कर दिया गया है.

इस बीच, एक अन्य घटना में ट्रक चालक ने 16 वर्षीय किशोर का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया और विरोध करने पर उसकी पिटाई भी की. लड़का उसके लिए ट्रक सहायक की नौकरी करता था. क्षेत्रीय अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि घटना शनिवार को शामली जिले में हुई. पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें : वो महिला जिसने भारत के नेताओं के साथ बिस्तर पर गुजारी कई रातें

यह भी पढ़ें : बरेली: 10 दिन तक 7वीं की छात्रा से किया रेप, फिर उसे बेच दिया

यह भी पढ़ें : सुहागरात मना रहे थे बेटी और दामाद, तभी कमरे में घुस आई माँ और फिर…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें