11 साल की बच्ची को बेहोश कर किया था रेप, जब बच्ची को होश आया तो वह फर्श पर बिना कपड़ों के थी

15
Union territory news in hindi,Chandigarh News,Chandigarh samachar,Union territory News,Union territory samachar,Union territory news in hindi,aajtak live Union territory news - Chandigarh News, न्यूज़, समाचार,चंडीगढ़ समाचार न्यूज़,चंडीगढ़ समाचार समाचार,आजतक लाइव, न्यूज़ इन हिंदी,आजतक लाइव,आजतक लाइव इ पेपर, Chandigarh News In Hindi: Chandigarh News, Chandigarh samachar, Chandigarh aajtak live News, आजतक लाइव न्यूज हिंदी

11 साल की बच्ची को बेहोश कर किया था रेप…, जज ने कहा- बच्चियों को भगवान का रूप माना जाता है, इसलिए ऐसी घिनौनी हरकत करने वाले के साथ कोई रहम नहीं

चंडीगढ़. 11 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप करने वाला 35 साल का देविंदर अब 20 साल सलाखों के पीछे बिताएगा। देविंदर सिंह ने न सिर्फ उस बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया, बल्कि मारपीट कर उसे बेहोश कर दिया था। मंगलवार को एडिशनल डिस्ट्रिक्ट एंड सेशंस पूनम आर जोशी की कोर्ट ने इस दरिंदे को दोषी करार देते हुए 20 साल की सजा सुनाई। जज ने अपनी जजमेंट में कहा- जिसके साथ रेप हुआ, उसकी उम्र महज 11 साल थी। जिस देश में बच्चियों को भगवान का रूप माना जाता है और कई मौकों पर उनकी पूजा की जाती है, वहां ऐसी घिनौनी हरकत करने वाले के साथ किसी भी तरह रहम नहीं करना चाहिए। दोषी ने बच्ची की सुरक्षा करने की जगह उसके साथ गलत हरकत की। ऐसे दोषियों के साथ सख्ती से पेश आना चाहिए। इस तरह के अपराध समाज और उसकी शांति के लिए हानिकारक हैं।

यह भी पढ़ें :- 7 टुकड़े कर अलग-अलग जगह पर ले जाकर जलाया

बच्ची की आवाजें सुनकर पड़ोसी ने बुलाया मां को
सेक्टर-11 थाना पुलिस ने पिछले साल ये केस दर्ज किया था। केस के मुताबिक- बच्ची ने 4 जून 2018 को पुलिस को बताया कि दोपहर करीब डेढ़ बजे बच्ची घर पर अकेली सो रही थी। अचानक से एक युवक उनके कमरे में आ घुसा। युवक ने अंदर आते ही बच्ची के साथ मारपीट शुरू कर दी। इससे पहले कि बच्ची कुछ समझ पाती, उस युवक ने बच्ची का गला दबा दिया। इस कारण वो बेहोश हो गई। फिर उस दोषी ने बच्ची के साथ ये घिनौनी हरकत की। जब बच्ची को होश आया तो वह कमरे के फर्श पर निर्वस्त्र पड़ी थी। उसे शोर मचाना शुरू कर दिया। उसकी आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाली एक महिला पहुंची और उसने तुरंत बच्ची की मां को फोन किया। बच्ची की मां ने घर पहुंचकर देखा तो उसने फौरन पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल की। पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित बच्ची को सेक्टर-16 के हॉस्पिटल पहुंचाया। वहां बच्ची का मेडिकल हुआ जिसमें उसके साथ रेप की पुष्टि हो गई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

बच्ची को मिलेगा 2 लाख रुपए मुआवजा…
एडिशनल डिस्ट्रिक्ट एंड सेशंस पूनम आर जोशी की कोर्ट ने दविंदर को दोषी करार देते हुए 20 साल की सजा सुनाई। कोर्ट ने उस पर 2 लाख 15 हजार रुपए जुर्माना भी लगाया। जुर्माने की राशि से 2 लाख रुपए बच्ची को बतौर मुआवजा दिया जाएगा। 12 साल से कम उम्र के बच्चों के साथ रेप करने वाले अपराधियों को सजा सुनाई जाती है।

यह भी पढ़ें :- मृतका की मां ने कहा- थोड़ा सब्र तो कर लेते, वो…

यह भी पढ़ें :- लड़की के खुलासे से कांप जाएंगे आप, बिहार में एक और…

यह भी पढ़ें :- लड़के ने एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ रातभर किया रेप, लड़की ने सुनाई…

यह भी पढ़ें :- 4 साल से इज्जत लूट रहे थे मौसा और उसका बेटा

यह भी पढ़ें :- इन सेक्स पोजिशन्स को पसंद नहीं करतीं ज्यादातर महिलाएं


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें