होश आने के बाद पता चला गायब है प्राइवेट पार्ट

104
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi, up news, crime news, kinnar, forcefully cut, youth body part, hardoi

बीए के छात्र को एक लड़के ने कहा- गुरू जी बुला रहे हैं…, मिलने पहुंचा तो ऑफर किया चाय-दूध, पीते ही हो गया बेहोश, रात में होश आया तो चीख पड़ा

हरदोई। हरदोई में एक युवक का जबरदस्ती प्राइवेट पार्ट कटवाए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित युवक किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर बाहर निकला और पुलिस के पास पहुंचा। युवक ने पुलिस जो आपबीती सुनाई वह काफी दर्दनाक थी। उसने बताया कि एक लड़का उसके पास आया और बोला कि गुरूजी बुला रहे हैं, इस पर वह मिलने चला गया। कमरे में जाने पर उसे चाय-दूध ऑफर किया गया, जिसे पीते ही वह बेहोश हो गया। रात में होश आया तो चीख उठा, उन लोगों ने उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया था। जानिए क्या है पूरा मामला…..

 यह भी पढ़ें : कई दिन तक किया लड़की से रेप, इसके बाद तीन और दोस्तों से करवाया गैंगरेप

बीए का छात्र को ऐसे दिया झांसा
– एएसपी ज्ञानंजय सिंह के पास पहुंचे बघौली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने बताया कि वह बीए का छात्र है और 11 जनवरी को बीए की कुछ पुस्तकें लेने हरदोई आया था।
– उसने बताया कि वह घर जाने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंचा और ट्रेन के बारे में पता किया तो पता चला कि ट्रेन रद्द है। इस दौरान जब वह वापस पुल के नीचे से गुजर रहा था तो एक युवक उसे मिला।
– उस युवक ने उससे हरदोई आने का कारण और दूसरी जानकारियां लेकर कहा कि उसके गुरु जी बुला रहे हैं और इसके बाद अपने साथ एक घर में ले गया।

गुड्‌डू लेकर आया दूध, पीकर हो गया बेहोश
– पीड़ित युवक ने आरोप लगाया कि जब वह कमरे पर पहुंचा तो वहां 4 लोग पहले से बैठे थे। उनमें से एक ने गुड्डू नामक आदमी से चाय लाने को कहा। जब चाय पीने से मना किया तो दूध पिलाया गया।
– युवक ने कहा कि दूध में कुछ नशीला पदार्थ था जिसके कारण मैं बेहोश हो गया। रात में जब होश आया तो दर्द महसूस हुआ, तब देखा तो प्राइवेट पार्ट गायब था।

यह भी पढ़ें : शर्मनाक…कानपुर में वृद्धा को हवस का शिकार बनाया, मौत

10 दिन बाद छूटा चंगुल से
– पीड़ित युवक ने पुलिस को बताया कि वे लोग किन्नर समुदाय से थे और उसे जबरन रोके रहे और किसी तरह वह 21 जनवरी को उनके चंगुल से निकलकर भाग सका और शहर कोतवाली पहुंचा।
– जहां से उसे देहात कोतवाली और वहां से उसे बघौली थाने भेजा गया, लेकिन रिपोर्ट नहीं दर्ज की गई और भगा दिया गया। इसके बाद युवक ने एएसपी से शिकायत की।
– एएसपी ने सभी थाना प्रभारियों से FIR दर्ज न करने को लेकर जवाब तलब किया है साथ ही शहर कोतवाली पुलिस को एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए और पीड़ित का डाक्टरी परीक्षण कराया है।

यह भी पढ़ें : 13 साल के लड़के से महिला ने किचन में बनाए शारीरिक…

यह भी पढ़ें : रेप के बदले रेपिस्ट की बहन से रेप किया गया, वो…

यह भी पढ़ें : छेड़खानी के विरोध में दबंगों ने महिला को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें