हैवानियत: पत्नी के अवैध संबंधों के शक में बेटी का गला और अंगुलियां काटी

37
Harmony, illegal relationship, finger-cutting, illegal marriage of wife, Havan, Mohalla Thakuran,हैवानियत, अवैध संबंध, अंगुलियां काटी, पत्नी के अवैध संबंध, हैवान, मोहल्ला ठाकुरान,Hindi News, News in Hindi, Hindustan

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के ठाकुरान से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पत्नी के अवैध संबंधों के शक में युवक हैवान बन बैठा। रविवार की शाम नशे में धुत होकर उसने अपनी तीन माह की बेटी का छुरी से गला और अंगुलियां भी काट डाली। इसके बाद उसने घर में आग लगा दी। पत्नी के सामने ही वह बेटी पर वार करता रहा। बुरी तरह से लहूलुहान बेटी को बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया।

मोहल्ला ठाकुरान निवासी 22 वर्षीय सज्जाद ने डेढ़ साल पहले चंदौसी निवासी गुलअफशा से प्रेम विवाह किया था। इससे उसके तीन माह की बेटी भी है। दो दिन पूर्व उसका झगड़ा पड़ोस के रहने वाले युवक से हो गया था। उसने उसकी बेटी को अपनी होने का दावा किया था। इसी बात को लेकर सज्जाद गुस्से में आ गया घर में पहुंचा, पत्नी से झगड़ा हो गया। इसके बाद वह बीते दिन उसे उसके मायके में छोड़ आया। दोपहर के वक्त उसने फोन कर अपनी पत्नी को घर पर बुला लिया। अपनी मां नाजरा को भी सामने लाया और पत्नी से अवैध संबंधों की बात पूछने लगा। पत्नी ने इनकार कर दिया। इस पर सज्जाद ने छुरी निकाल कर बेटी आयत नूर के गले पर चला दी।

इस बीच आयत नूर की अंगुली भी कट गई। घटना के बाद आरोपी ने पड़ोसियों को बच्ची दे दी, ताकि उसका इलाज हो सके। वहीं पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया । जबकि बेटी आयत नूर को इलाज के लिए भेज दिया। मां गुलअफशा व उसकी दादी नाजरा बेटी को लेकर सीएचसी पहुंची। जहां से जिला अस्पताल को रेफर कर दिया ।पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।