हैवानियत: अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी की गला दबाकर हत्या

0
33
Murder in illegal relationship, murder in illegal relationship in patna , killing of wife on opposing illegal relations in Patna, murder of wife by strangling, killing wife, opposing illegal relations, Bihar crime, Bihar police, Patna crime,अवैध संबंध में हत्या, अवैध संबंध में हत्या, पटना में अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी की हत्या, पत्नी की गला दबाकर हत्या, पत्नी का कत्ल किया, अवैध संबंध का विरोध, बिहार क्राइम, बिहार पुलिस, पटना क्राइम,Hindi News, News in Hindi

हैवानियत: अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी की गला दबाकर हत्या

पटना में पत्नी ने पड़ोस की महिला के साथ अवैध संबंध का विरोध किया तो पति ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। घटना मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के प्रतापपुर में घटी। महिला के पिता के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। मूलत: नालंदा जिले के इस्लामपुर के रहने वाले महिला के पिता सियाशरण चौधरी पिछले कुछ वर्षों से प्रतापपुर में ही किराए के मकान में रह रहे हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी श्यामसुंदरी देवी की शादी 20 साल पहले धीरज चौधरी उर्फ डमरु के साथ हुई थी। शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था। धीरज ताड़ी का कारोबारी करता है। उसे दो बेटा व एक बेटी है।

यह भी पढ़ें :- यहां 3 महीने की गर्भवती गाय से रेप, किसान ने बताया- कैसे हुआ खुलासा

इधर कुछ महीनों से धीरज का पड़ोस की एक महिला के साथ अवैध संबंध हो गया था। इसको लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर मारपीट व झगड़ा होता था। इसी झगड़े के कारण दो माह पहले श्यामसुंदरी ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। इसके बाद धीरज ने दोबारा ऐसी गलती नहीं करने की बात कही थी। लेकिन वह दूसरी महिला से संबंध बनाता रहा। इस बात को लेकर शुक्रवार की रात भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। पीड़ित पिता का कहना है कि शनिवार की सुबह जब बच्चे स्कूल चले गए तो धीरज ने गला दबाकर श्यामसुंदरी की हत्या कर दी। इसके बाद वह भागने की फिराक में था, तभी उनका बेटा मानसिंह वहां से गुजरा तो उसने देखा कि उसकी बहन मरी पड़ी है। इसके बाद घटना की सूचना मेहंदीगंज पुलिस को दी गई।

यह भी पढ़ें :- बच्ची का पैर तोड़कर पहले की दरिंदगी, फिर बेरहमी से उसे मार डाला

यह भी पढ़ें :- सुनाई आपबीती – पति-बेटे के सामने ही करना पड़ता है सेक्स

यह भी पढ़ें :- टीवी एक्ट्रेस से फेसबुक फ्रेंड ने किया रेप, वादा करके बार-बार बनाता रहा संबंध


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें