हेडमास्टर ने की हैवानियत: स्कूल में ही कक्षा 2 की बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार

52
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi, Andhra Rape, Krishna Andhra Pradesh,Andhra Headmaster, Girl Raped, रेप, बलात्कार, बच्ची से बलात्कार, आंध्र प्रदेश, हेडमास्टर ने किया रेप, कृष्णा जिला, बच्ची से रेप

हेडमास्टर ने की हैवानियत: स्कूल में ही कक्षा 2 की बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार

आंध्र प्रदेश में एक टीचर का हैवान चेहरा सामने आया है. आंध्र प्रदेश में एक 42 वर्षीय स्कूल के प्रधानाध्यापक को अपने ही स्कूल की कक्षा 2 की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश में एक टीचर का हैवान चेहरा सामने आया है. आंध्र प्रदेश में एक 42 वर्षीय स्कूल के प्रधानाध्यापक को अपने ही स्कूल की कक्षा 2 की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. यह घटना इसी सप्ताह की है. बताया जा रहा है कि यह घटना गुरुवार की है, जब कृष्णा जिले के एक सरकारी उच्च प्राथमिक स्कूल के प्रधानाध्यापक ने आठ साल की बच्ची को कथित तौर पर एक खाली कमरे में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया.

यह भी पढ़ें : 11-12 साल की लड़कियों को हार्मोनल इंजेक्शन देकर सेक्स के लिए तैयार कर रहे थे

बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद बच्ची रोती हुई घर गई थी, उसके कपड़ों पर चोट और खून के निशान थे. उसकी मां ने कहा कि वह अपनी बेटी को एक निजी अस्पताल में ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे बताया कि उसके साथ यौन उत्पीड़न किया गया.

यह भी पढ़ें : लड़की के साथ 8 साल से यौन शोषण कर रहा था…

बच्ची के ब्लीडिंग यानी रक्तस्राव रोकने के लिए कथित तौर पर चार टांके लगाने पड़े. हालांकि, बच्चे और परिवार के लिए बुरे परिणाम की डर से माता-पिता ने इस घटना की रिपोर्ट नहीं की. हालांकि, इस घटना की जानकारी मिलने के बाद सामाजिक कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को मां को पुलिस शिकायत दर्ज करने के लिए मना लिया.

यह भी पढ़ें : दलित लड़की को 5 मुस्लिमो ने उठाया, बंधक बनाकर 8 महीने तक लगातार किया गैंगरेप

आंध्र प्रदेश के मानव संसाधन विकास मंत्री गंटा श्रीनिवास ने घटना पर संज्ञान लिया और स्कूल आयुक्त को हेडमास्टर को निलंबित करने और घटना की जांच करने का आदेश दिया. वहीं, जिला शिक्षा अधिकारी एमवी राज्य लक्ष्मी ने कहा कि ‘आरोपी को तत्काल प्रभाव से सेवा से निलंबित कर दिया गया है. घटना की विभागीय जांच के भी आदेश दिए गए हैं.’

यह भी पढ़ें : BF को बांधकर उसी के सामने लड़की से गैंगरेप

यह भी पढ़ें : महिला को किया निर्वस्त्र, 500 लोगों के बीच गली-गली घुमाया, 8…

यह भी पढ़ें : 30 मर्दों ने इस औरत का रेप किया, सुनकर भी खौफ आता है

यह भी पढ़ें : यूपी के कन्‍नौज में चलती कार में मां के सामने बेटी से गैंगरेप

यह भी पढ़ें : खतरे में मासूम : कुकर्म के बाद 12 साल के बच्चे…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें