हाथ में लाडली की दुल्हन वाली तस्वीर लेकर रोती रही मां, ससुरालवालों ने बहू को जिंदा जलाया

220
Uttar Pradesh, Gorakhpur, Suicide, Death, Shocking, Women, Alive, Toddler, Mother, Dowry, Harassment, Video Viral उत्तर प्रदेश, गोरखपुर, सुसाइड, मौत, शॉकिंग, महिला, जिंदा, बच्चा, मां, दहेज, प्रताड़ना, वीडियो वायरल,Gorakhpur, UP, Rajghat, kerala, Lucknow

शादी के 5 साल बाद भी नहीं हुआ बच्चा तो ससुरालवालों ने बहू को जिंदा जलाया, घर से धक्का देकर सड़क पर फेंका, मृतका की मां-बहन ने बताया- 5 लाख रु. भी मांग रहे थे वो

हाथ में लाडली की दुल्हन वाली तस्वीर लेकर रोती रही मां, ससुरालवालों ने बहू को जिंदा जलाया

गोरखपुर, यूपी शादी के 5 साल बाद भी बच्चा न होने पर ससुरालवालों ने एक महिला को कथिततौर पर जिंदा जलाकर मार डाला। 9 अप्रैल की दिल दहलाने वाली घटना का वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि; कैसे आग में घिरी महिला घर से बाहर आई थी।
-मरने से पहले महिला पुलिस को अपनी आपबीती बता गई। हालांकि उसने बताया कि प्रताड़ना से तंग आकर उसने खुद आग लगाई थी।

यह भी पढ़ें :- 7 दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी को निर्वस्त्र कर उल्टा लटकाया; 2 घंटे तक करते रहे उसे टॉर्चर

-पुलिस ने महिला के पति, सास-ससुर और देवर सहित 7 लोगों पर FIR दर्ज कर ली है। महिला की इसी गुरुवार को इलाज के दौरान मौत हो गई थी।
-हजारीपुर निवासी राजाराम गुप्ता ने 2014 में राजघाट इलाके के रहने वाले आलोक गुप्ता के साथ अपनी बेटी पूनम की शादी की थी। शादी के 5 साल बीतने के बाद भी दोनों के कोई बच्चा नहीं था।
-पिता का आरोप है कि 5 लाख रुपए दहेज की मांग को लेकर उनकी बेटी को प्रताड़ित किया जा रहा था। कई बार समझौता भी हुआ। लेकिन 9 अप्रैल को ससुराल वालों ने मिट्टी का तेल डालकर पूनम को जिंदा जला दिया।
-मृतका की मां राजकुमारी देवी और बहन सरोज ने भी ऐसा ही बयान दिया। पूनम को गंभीर हालत में लखनऊ रेफर किया गया था। गुरुवार रात उसकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि पूनम के पति का किसी से अफेयर है।
एसएसपी डॉ. सुनील गुप्ता के मुताबिक, पुलिस ने महिला के पति सहित 5 लोगों को अरेस्ट किया है।

यह भी पढ़ें :- किसी ने उसके बाल खींचे-किसी ने की निर्वस्त्र करने की कोशिश

यह भी पढ़ें :- पाकिस्तान में हिन्दू लड़कियों को इस तरह कबुलवाया जाता है इस्लाम

यह भी पढ़ें :- यारियां फिल्म की एक्ट्रेस ने सबके सामने उतार दिए कपड़े, देखें…

यह भी पढ़ें :- सेक्रेड गेम्स: पहले सीजन में थी न्यूड सीन्स की भरमार, अब…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें