हाथों में तलवार लिए लड़की के Ex-ब्वॉयफ्रेंड के पीछे दौड़ पड़ा नया ब्वॉयफ्रेंड

0
58
Youth attack each other over a girl in Love triangle,Bhubaneswar

भुवनेश्वर. उड़ीसा की राजधानी भुवनेश्वर में लड़की ने एक साथ दो अफेयर के चक्कर में दो लड़कों को आपस में भिड़ा दिया। लड़की का मौजूदा ब्वॉयफ्रेंड अपने दोस्तों के साथ उसके एक्स-ब्वॉयफ्रेंड के पीछे तलवार लेकर दौड़ पड़ा और उस पर हमला बोल दिया। ऐसे में दूसरे पक्ष ने हमला कर दिया। इस घटना में लड़की का एक्स-ब्वॉयफ्रेंड बुरी तरह जख्मी हो गया और अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि, अब तक किसी भी पक्ष ने रिपोर्ट नहीं लिखवाई है। पुलिस ने खुद संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया है और जांच शुरू की है। लड़की इंजीनियरिंग की स्टूडेंट बताई जा रही है।

अफेयर को लेकर भिड़े दो लड़के
– घटना वीएसएस नगर इलाके की है। यहां गर्ल हॉस्टल में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाली एक लड़की के साथ अफेयर को लेकर ये पूरी घटना हुई।
– लड़की का अफेयर रैरांगपुर में रहने वाले सुसांत बिसरा नाम के लड़के से चल रहा था लेकिन जब वो कॉलेज में आई तो हॉस्टल के पास में रहने वाले एक लड़के से अफेयर में पड़ गई।
– पुलिस के मुताबिक, सुसांत को इस बात की खबर नहीं थी और वो गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए उसके हॉस्टल पहुंच गया। इस बात की जानकारी लड़की ने अपने नए ब्वॉयफ्रेंड को दे दी।
– लड़की का नया ब्वॉयफ्रेंड अपने चार दोस्तों के साथ धारदार हथियार और तलवार के साथ हॉस्टल पहुंचा। वो सुसांत और उसके साथी बिक्रम के पीछे दौड़ पड़ा।
– लड़की का नए ब्वॉयफ्रेंड ने सुसांत और उसके साथी बिक्रम पर हमला बोल दिया और दोनों को पोल के बांधकर बुरी तरह से पीटने लगे।

पड़ोसियों ने पुलिस को दी खबर
– पोल पर बंधे-बंधे ही सुसांत और बिक्रम ने भी इन हमलों का जवाब दिया। तभी किसी पड़ोसी ने पुलिस को मामले की खबर दी और मौके पर पुलिस पहुंच आई।
– पुलिस ने बताया कि उन्होंने मौके पर पहुंचकर सुसांत और बिक्रम को पोल से छुड़ाया। वहीं, बाकी आरोपी अरेस्ट के डर से मौके से भाग निकले।
– पुलिस ने बताया कि इस मामले में उनके पास दोनों में से किसी भी पक्ष की ओर से रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है लेकिन पुलिस ने संज्ञान लेते हुए केस रजिस्टर्ड कर लिया है और जांच कर रही है।