हरियाणा : JBT छात्रा से रेप कर बनाया MMS और फिर कर दिया ये काम

41
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi, Rape, Girl Raped, Student Raped, JBT Student Raped, MMS, Palwal news, Palwal crime news, Haryana,रेप, छात्रा से दुष्कर्म, जेबीटी छात्रा से दुष्कर्म, रेप कर एमएमएस बनाया, अश्लील वी़डियो, पलवल न्यूज, पलवल क्राइम न्यूज, हरियाणा,Hindi News, News in Hindi, Hindustan

हरियाणा : JBT छात्रा से रेप कर बनाया MMS और फिर कर दिया ये काम

जेबीटी छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि वीडियो बनाकर उसको वायरल करने की धमकी देकर जबरन पीड़िता से मंदिर में शादी रचाई गई और बंदूक के बल पर बार-बार उसके साथ दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने इस संबंध में तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें :-लड़के ने एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ रातभर किया रेप, लड़की ने सुनाई…

महिला थाना इंचार्ज एएसआई मंजू देवी ने बताया कि एक 22 वर्षीय पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है कि वर्ष 2013-14 में वह एक कॉलेज में जेबीटी की पढ़ाई कर रही थी, उसी कॉलेज में रेवाड़ी का धीरज भी पढ़ता था।

24 जनवरी वर्ष 2015 को छात्रा गणित की रि-अपीयर का पेपर देने कॉलेज गई थी, उसी दौरान कॉलेज के बाहर उसे धीरज मिला और गलती मानते हुए कोल्ड ड्रिंक पिलाई, जिसे पीकर वह बेहोश हो गई और बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया गया। उसने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बना लिया। आरोपी ने धमकी देकर पीड़िता के साथ नौ दिसंबर वर्ष 2015 को दिल्ली स्थित एक मंदिर में जबरन शादी भी रचा ली।

यह भी पढ़ें :-मारने के तरीके इतने क्रूर थे कि सुनने वाले भी सन्न…

पीड़िता का आरोप है कि नवंबर 2018 के बाद से धीरज व उसकी मां मंजू देवी व पिता अशोक कुमार दस लाख रुपये लाने की मांग करने लगे। पीड़िता ने इस मामले की शिकायत महिला थाना पुलिस को दी, इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें :-नहीं पता था यह उनकी आखिरी मुलाकात होगी अंधेरे में इंतजार…

यह भी पढ़ें :-शॉकिंग रिपोर्ट में हुआ था खुलासा- रेप से पहले रात में…

यह भी पढ़ें :-दरिंदगी ऐसी कि कई सर्जरी से गुजरी है बच्ची, महीनों एम्स…

यह भी पढ़ें :-डॉ. मैडम शराब पीकर पीटती थी-पति करता था रेप

यह भी पढ़ें : 4 साल से इज्जत लूट रहे थे मौसा और उसका बेटा


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें