हरियाणाः अपहरण के बाद नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार

27
gangrape, hariyana gangrape, rape with girl, girl raped, rape case, Accused, sexual harassment, arrest, mahendragarh, Chandigarh Crime News in Hindi, Latest Chandigarh Crime News in Hindi

अपहरण के बाद नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने एक गांव से बीए की नाबालिग छात्रा को अगवा कर होटल में दो दिन तक सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अब इस केस की जांच डीएसपी सतेंद्र कुमार करेंगे। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ एससी-एसटी की धाराएं भी जोड़ी है। पुलिस के अनुसार छात्रा का अपहरण कर होटल में सामूहिक दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान संदीप गांव डालनवास निवासी के रूप में हुई।

पीड़िता की सोमवार को तबीयत बिगड़ने पर उसे नारनौल नागरिक अस्पताल में ले जाया गया। छात्रा ने सीने में दर्द होने की शिकायत दी थी। चिकित्सकों ने उपचार के बाद छात्रा को अस्पताल से छुट्टी दे दी। पुलिस ने इस मामले में पीड़िता को तीन अलग-अलग होटल में ले जाकर निशानदेही कराई। पीड़िता से दुष्कर्म किए जाने वाले होटल की पहचान का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें : बलात्कार के बाद लड़की के पूरे शरीर पर लगाया लाल मिर्च पाउडर, हाथ-पांव बांध छोड़ दिया तड़पता

यह था मामला
बीए प्रथम वर्ष की नाबालिग छात्रा 24 जनवरी को महेंद्रगढ़ स्थित एक कॉलेज से अपने घर लौट रही थी। परिजनों ने सतनाली थाने में गुमशुदगी की शिकायत दी थी। 26 जनवरी को एक गांव के पास नाबालिग छात्रा बरामद हुई थी। पुलिस को दिए बयान में छात्रा ने बताया कि बाइक पर आए दो युवक उसका अपहरण करके होटल में ले गए। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा के बयान पर दो युवकों के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था।

छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में आरोपी संदीप को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। एससी-एसटी एक्ट की धारा भी जोड़ी गई हैं।  सतेंद्र कुमार, डीएसपी, महेंद्रगढ़।

यह भी पढ़ें : पहले घर पर, उसके बाद संबंध बनाने के लिए ले लिया…

यह भी पढ़ें : 10 साल की साली से 7 महीने तक किया गैंगरेप, अननेचुरल और ओरल सेक्स भी करते थे

यह भी पढ़ें : दोस्ती कर युवक और परिवार के पाच सदस्यों ने उसके साथ दुष्कर्म किया

यह भी पढ़ें : टैबलेट खिलाकर होता था बलात्कार, होश आने पर नहीं रहते थे बच्चियों के शरीर पर कपड़े

यह भी पढ़ें : बच्चियों को ब्लू फिल्में दिखाता फिर नशे की दवा देकर करता…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें