स्कूल में सजा के तौर पर छात्रों के साथ घिनौना बर्ताव, कर दिया नग्न

44
School crime, school sexual harassment, CBSE, Andhra Pradesh, Andhra Pradesh School, Pongnur, Pungnur School, Panganoor Government School,स्कूल अपराध, स्कूल यौन उत्पीड़न, सीबीएसई, आंध्रप्रदेश, आंध्रप्रदेश स्कूल, पुंगनूर, पुंगनूर स्कूल, पुंगनूर सरकारी स्कूल,Hindi News, News in Hindi, aajtak lives news, aajtak lives hindi news, latest hindi news

पुंगनूर स्थित एक निजी स्कूल में गृह कार्य पूरा नहीं करने पर सजा के तौर पर तीन छात्रों को नग्न अवस्था में कक्षा के बाहर खड़ा करने का मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन ने जांच के आदेश दिए है।

वीडियो में कथित तौर पर तीसरी कक्षा के छात्र अपने हाथ ऊपर करके नग्न अवस्था में धूप में खड़े दिखाई दे रहे हैं। इस घटना की जांच के आदेश देते हुए चित्तूर जिले के कलेक्टर पीएस प्रद्युम्न ने कहा कि स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

जिला शिक्षा विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि एक शिक्षिका ने अपना गृह कार्य नहीं करने के लिए गुरुवार को बच्चों को कथित रूप से यह सजा दी थी।

उन्होंने कहा कि दोष साबित होने पर स्कूल को दी गई सरकारी मान्यता रद्द कर दी जाएगी। पुलिस ने बताया कि छात्रों के अभिभावकों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने स्कूल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें