सौतेले पिता ने 8 वर्षीय बेटी से किया बलात्कार, मां ने दर्ज कराई एफआईआर

40
Rape, Daughter raped by stepfather, Daughter raped by father, 8-year-old girl raped, girl raped, Noida news, Noida police, Girl raped in park, Greater Noida,बच्ची से बलात्कार, पिता ने किया बेटी से रेप, नोएडा न्यूज, नोएडा पुलिस, पार्क में बच्ची से रेप, ग्रेटर नोएडा,Hindi News, News in Hindi, aajtak lives news, aajtak lives

नोएडा के थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के हरौला गांव में रहने वाले एक सौतेले पिता पर अपनी 8 वर्षीय बेटी के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने का आरोप लगा है। बच्ची की मां ने घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

एसपी (सिटी) सुधा सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के हरौला गांव में रहने वाली एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 8 वर्षीय बेटी के साथ उसके पति नानक ने बुधवार को तड़के बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

दोस्त के साथ घूमकर घर लौट रही छात्रा को अगवा कर किया रेप

एसपी ने बताया कि बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस आरोपी सौतेले पिता की तलाश कर रही है।

पार्क में खेल रही बच्ची से बलात्कार

वहीं, एक अन्य घटना में थाना कासना क्षेत्र के सेंट्रल पार्क में खेल रही 5 वर्षीय एक बच्ची के साथ एक बुजुर्ग व्यक्ति ने कथित तौर पर बलात्कार किया। एसपी ने बताया कि मंगलवार की शाम को हुई इस घटना के आरोपी, 62 वर्षीय राजेन्द्र यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है।


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें