सुहागरात के दिन दुल्हन से बर्बरता, प्राइवेट पार्ट में रॉड से किया वार

0
630
crime news in hindi

मोदीनगर (गाजियाबाद)
शादी की पहली ही रात पति पर दुल्हन के साथ हैवानियत करने का आरोप लगा है। नवविवाहिता को गंभीर हालत में गाजियाबाद स्थित मोहननगर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। बताया जा रहा है कि दूल्हे ने बर्बरता की सारी हदें पार करते हुए दुल्हन के प्राइवेट पार्ट में लोहे की नुकीली रॉड से वार किया।

जानकारी के अनुसार, पीड़िता निवाड़ी थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। 8 जुलाई को उसकी और उसकी छोटी बहन का निकाह एक साथ हुआ था। पीड़िता का निकाह बागपत के सिंघावली अहीर थानाक्षेत्र में हुआ। आरोपित पति बागपत में ही टीचर है। पीड़िता के भाई ने बताया कि उनके यहां शादी के अगले दिन गोद भराई की रस्म होती है।

9 जुलाई को जब वह बहन की ससुराल पहुंचा तो बताया गया कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है। भाई के मुताबिक, कमरे में उसकी बहन बेहोशी की हालत में पड़ी थी। ससुरालवालों के साथ वह उसे कई हॉस्पिटल में ले गया, लेकिन सभी जगह डॉक्टरों ने जवाब दे दिया। इसके बाद वे लोग गाजियाबाद आए।

कट गई है आंत, गर्भाशय को पहुंचा है नुकसान
डॉक्टरों ने बताया कि दुल्हन की हालत गंभीर है। रॉड से चोट के कारण उसकी आंतें कट गई हैं। प्राइवेट पार्ट में चोट पहुंची है और गर्भाशय को भी नुकसान पहुंचा है। पीड़िता के परिवारवालों ने पति, सास और ससुर के खिलाफ तहरीर दी है। हालांकि अभी कारणों का पता नहीं चल सका है।

एसपी को नहीं जानकारी

एसपी बागपत जयप्रकाश ने घटना की जानकारी से इनकार किया है। उनका कहना है कि अगर इतनी बड़ी वारदात होती तो उन्हें जरूर पता होता। वहीं, परिवारवालों का कहना है कि वे लोग 11 जुलाई की रात सिंघावली अहीर थाने के एसएचओ से मिले थे और तहरीर दी है।