शादी के 16वें दिन पिता ने उजाड़ा बेटी का सुहाग, शॉकिंग है ये फिल्मी क्राइम…

153
Bihar news in hindi,Patna News,Patna samachar,Bihar News,Bihar samachar,Bihar news in hindi,aajtak live Bihar news - Patna News,bihar news,bihar समाचार,पटना न्यूज़,पटना समाचार,आजतक लाइव,बिहार न्यूज़ इन हिंदी,आजतक लाइव,आजतक लाइव इ पेपर, Bihar news in hindi,Patna News,Patna samachar,Bihar News,Bihar samachar,Bihar news in hindi,aajtak live Bihar news - Patna News,bihar न्यूज़,bihar समाचार,पटना न्यूज़,पटना समाचार,आजतक लाइव,bihar न्यूज़ इन हिंदी,आजतक लाइव,आजतक लाइव इ पेपर, ngry father in law killed son in law, love marriage, honor killing, hajipur, veaishali news, bihar news, bihar crime news,Hajipur Bihar, Bihar, Vaishali district, Danapur, Patna

सुबह 5 बजे नींद में खोला दरवाजा-सामने पिता को देख चीख पड़ी लड़की, धक्का देकर अंदर घुसा-दामाद के सीने में दाग दी गोली, पति की मौत के चंद घंटे बाद लड़की ने किया सुसाइड

शादी के 16वें दिन पिता ने उजाड़ा बेटी का सुहाग, शॉकिंग है ये फिल्मी क्राइम…

हाजीपुर (बिहार). हाजीपुर टाउन थाना क्षेत्र में बुधवार को बेटी के ससुराल पहुंच कर पिता ने दामाद की गोली मारकर हत्या कर दी। शागिर्द के साथ शादी करने से वो नाराज था। लड़की पिता के घर से भाग कर अपने प्रेमी से 18 फरवरी को मंदिर में शादी की थी। पति की हत्या किए जाने के बाद बुरी तरह टूट चुकी लड़की ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पोस्टमार्टम के बाद पति का शव जल रहा था इधर, पत्नी ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली।

पहले भी हत्या का किया था प्रयास
मरने से पूर्व तारा ने बताया- फोन पर मुक्कू बाबा (लड़की के पिता) ने रूपेश को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। उसे कहा गया- वह मुझे पटना पहुंचा दे। रूपेश, मुक्कू की पहुंच और उसकी ताकत से परिचित था। उसने मुझे समझाया कि वह अपने बाप के घर चली जाए। उसने दो टूक कह दिया कि वह मरना पसंद करेगी लेकिन उस नरक में नहीं जाएगी। परिजनों ने बताया- सोमवार रात करीब 11 बजे तीन की संख्या में हमलावर आए थे। मुक्कू के साथ जीतू व अन्य कोई उसका शार्गिद रूपेश की हत्या करने की नीयत से आया था।

यह भी पढ़ें :- ICU के बाहर स्कूल ड्रेस में खड़ी रही बेटी, फूट-फूटकर रोते हुए मां से पूछती रही एक सवाल

रूपेश का हत्यारा है
तारा ने बताया- पति की हत्या करने वाला उसका पिता है। उसके खुद के पिता की मौत तब हो गई थी जब वह गर्भ में थी। उसी दौरान न जाने कैसे अपराधी से मां के ताल्लुकात हो गए। म़ुक्कू ने उसकी मां से शादी कर ली। दोनों दानापुर छोड़कर पटना कॉलेज के पास कचौरी गली में रहने आ गए थे। मुक्कू बाबा अपराध जगत से जुड़ा है। घर पर गैंग के लोगों का आना-जाना था। रूपेश भी बाबा से जुड़ा था। वह अक्सर उसके घर आता था। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। लेकिन मुक्कू बाबा की नजरों से दोनों का प्रेम ज्यादा दिनों तक छुपा नहीं रहा। मुक्कू ने रूपेश को धमकी दी। इधर मैंने रूपेश को क्राइम छोड़कर मेहनत-मशक्कत कर ईमानदारी की रोटी कमाने-खाने को कहा। बाबा की धमकी के बाद हमारा मिलना-जुलना बंद हो गया। रूपेश हाजीपुर में बिजली मिस्त्री का काम करने लग गया।

15 दिन पहले घर से भागकर कर ली थी शादी
तारा ने बताया, मुक्कू बाबा उसपर गंदी नजर रखता था। मां के साथ उसे भी रखैल बनाकर रखना चाहता था। एक वाकये का उल्लेख करते हुए उसने पुलिस को बताया कि सौतेला बाप के सामने ही उसके एक चेला ने उसके साथ गलत हरकत की थी। बाप के साथ मां से शिकायत की पर दोनों में से किसी ने कुछ नहीं कहा। मौका पाकर पंद्रह दिन पहले 18 फरवरी को वह पटना से भाग आई। रूपेश मुक्कू बाबा के डर से उसे अपने पास रखने से इंकार कर रहा था। घर के लोग भी अंतरजातीय विवाह नहीं होने देने पर अड़े थे। तारा ने बताया कि वह रूपेश के बच्चे की मां बनने वाली है। शादी नहीं हुई तो वह जान दे देगी। आखिरकार परिवार वाले को शादी के लिए हां करनी पड़ी। 18 फरवरी को दोनों ने शादी कर ली। मैरेज रजिस्टर्ड कराने के लिए भी उसके पास पैसे नहीं थे। पैसा नहीं देने के कारण मंदिर कमेटी ने उसे शादी का प्रमाणपत्र नहीं दिया। कहा गया कि पैसा लेकर आने पर प्रमाणपत्र दे दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें :- सेक्स करने पर इसलिए रोती हैं महिलाएं..

मरने से पहले विवाहिता ने दिया बयान
तारा ने बताया- वो पति, देवर राजेश तिवारी, सास व ननद के साथ रहती है। देवर घर पर नहीं थे। घर में शौचालय नहीं है। सास व ननद सुबह शौच के लिए चली गई थी। बुधवार सुबह करीब 5 बजे घर का दरवाजा खटखटाया गया। जैसे ही उसने दरवाजा खोला सामने अपने सौतेले पिता व उसका चेला जीतू को खड़ा पाया। दोनों उसे धकेलते हुए घर में घुस गए। वह उनके मंशा को भांप गई थी। वह चिल्लाने लगी। पति के प्राणों की भीख मांगने लगी। जीतू ने तारा को पकड़ लिया व उसके पिता मुक्कू बाबा पिस्टल से निशाना साधकर एक के बाद एक चार गोलियां मार दी। दो गोली गर्दन व बाकी के दो गोली सीने में लगी। हत्या के बाद मुक्कू बाबा ने कहा- देख लिया न अपनी जिद का अंजाम? तुझे वापस आने के लिए कहा था पर तू नहीं आई। अब भुगत और अकेले मर! इसके बाद दोनों कमरे से निकले व बाइक से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें :- प्रेमिका और 2 बच्चों का कत्ल करने के बाद सिर और…

मृतक का भी है क्रिमिनल बैकग्राउंड
रूपेश का भी क्रिमिनल बैकग्राउंड रहा है। भले ही छह माह पहले तारा के साथ उसका ब्रेकअप हो गया था लेकिन उसी की प्रेरणा से अपराध से उसने नाता तोड़ लिया था। वह मेहनत-मशक्कत कर ईमानदारी की रोटी कमाने में लग गया था। बिजली मिस्त्री का काम वह पहले से जानता था। अपराध छोड़ने के बाद कॉल पर बिजली मिस्त्री का काम करने जाता था। बताया गया कि इससे पहले कुख्यात मुक्कू बाबा के गैंग में वह शामिल था। रिश्ते में वे दोनों अब जरूर ससुर-दामाद हो गए थे पर उन दोनों में उम्र का अंतर करीब 5 साल का ही था।

3.15 बोर का तीन खोखा बरामद हुआ : एएसपी
एएसपी महेंद्र कुमार बसंत्री ने खुद ही घटनास्थल की जांच की। मौके से 3.15 बोर का तीन खोखा बरामद हुआ है। मृतक को 4 से अधिक गोलियां लगी है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा। पति की हत्या के गम में
पत्नी तारा ने गले में फंदा डाल कर आत्महत्या कर ली है। घटना काफी दु:खद है। हत्यारे को किसी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा। डॉ. मानवजीत सिंह ढिल्लो, एसपी वैशाली

यह भी पढ़ें :- 10 साल के मासूम के उतारे पूरे कपड़े और डाल दिया

यह भी पढ़ें :- सुबह 9 बजे आरोपी ने पुलिस से मांगी बीड़ी-माचिस, खुद को…

यह भी पढ़ें :- देवर भाभी कमरे मे बना रहे थे संबंध, अचानक पति पहुँचा…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें