शर्मनाक! स्कूल में छात्रा से बलात्कार, दो शिक्षकों समेत तीन आरोपी गिरफ्तार

38
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi, girl raped in School, 3 teachers including two teachers, raped by minor girl, Rajgarh Madhya Pradesh, Chapheedera Madhya Pradesh, rape in front of teachers,स्कूल में छात्रा बलात्कार, दो शिक्षक समेत 3 गिरफ्तार, नाबालिग छात्रा से बलात्कार, राजगढ़ मध्यप्रदेश, छापीहेड़ा मध्यप्रदेश, शिक्षकों के सामने बलात्कार,Hindi News, News in Hindi

शर्मनाक! स्कूल में छात्रा से बलात्कार, दो शिक्षकों समेत तीन आरोपी गिरफ्तार

राजगढ़ जिले के एक निजी स्कूल में 16 वर्षीय छात्रा के कथित यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। इस मामले में स्कूल के दो शिक्षकों सहित तीन लोगों को सोमवार को गिरफ्तार किया गया।

छापीहेड़ा पुलिस थाना प्रभारी संगीता सोलंकी ने बताया कि नौवीं में पढ़ रही नाबालिग छात्रा रविवार दोपहर अपनी सहेली के साथ संडावता बस अड्डे पर खड़ी थी। तभी वहां अजीम (21) आया और उसे बहला-फुसला कर स्कूल में ले गया। उसने स्कूल के एक कमरे में पीड़िता का कथित यौन उत्पीड़न किया। उन्होंने बताया कि शिकायत के अनुसार इस कुकृत्य में स्कूल के दो शिक्षकों लखन उर्फ रितिक कुशवाह (21) और श्याम प्रजापति (22) ने आरोपी का सहयोग किया।

सोलंकी ने बताया कि पीड़िता के अनुसार दोनों शिक्षकों ने उसके कमरे में जाने के बाद दरवाजा बाहर से बंद कर दिया था। उन्होंने बताया कि पीड़िता के मदद के लिए चीखने पर आसपास मौजूद कई लोग वहां आ गये। यह देख अजीम वहां से भाग गया था।

सोलंकी ने बताया कि अपने परिजन के साथ सोमवार को पुलिस थाना पहुंची पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 376 डी, 342 एवं पॉक्सो एक्ट सहित अनुसूचित जाति एवं जनजाति (अत्याचार निरोधक) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि मामले की विस्तृत जांच जारी है।

यह भी पढ़ें : नाबालिग से चार साल तक गैंगरेप करने के आरोप में तीन…

यह भी पढ़ें : प्यार करने की सजा मिली मौतः गैर समुदाय की लड़की से…

यह भी पढ़ें : बलात्कार साक्ष्य: जानें क्या है ‘टू फिंगर टेस्ट’

यह भी पढ़ें : पिता ने दुष्कर्म पीड़ित गर्भवती पुत्री को श्मशान में गला दबाकर…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें