वो चीखती रही- ‘छोड़ दो, मैंने तुम्हारा क्या बिगाड़ा है फिर भी बलात्कार करके ज़िंदा जला दिया

138
Vidisha Madhya Pradesh News in Hindi crazy boyfriend killed minor girl after physical abuse,mp News in Hindi,मध्य प्रदेश समाचार,मध्य प्रदेश न्यूज़,विदिशा न्यूज़,vidisha News in Hindi,Hindi News,Hindi Samachar,Madhya Pradesh, Vidisha

वो चीखती रही- ‘छोड़ दो, मैंने तुम्हारा क्या बिगाड़ा है’, लेकिन सोचकर आया था सिरफिरा आशिक, दरिंदे ने पहले उसके साथ की ज्यादती, फिर केरोसिन छिड़ककर किया आग के हवाले

मरने से पहले लड़की पुलिस को बता गई ये कहानी

विदिशा (मध्य प्रदेश)विदिशा जिले के मोहम्मदगढ़ में एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में नाबालिग बच्ची की जान ले ली। वो चीखती रही- ‘छोड़ दो छोड़ दो मैंने तुम्हारा क्या बिगाड़ा है’ लेकिन आरोपी नहीं माना। पहले आरोपी ने लड़की के साथ रेप किया और बाद में केरोसिन डालकर उसे जिंदा जला दिया। पीड़िता की बुधवार को भोपाल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

मरने से पहले लड़की पुलिस को बता गई ये कहानी
– मंगलवार-बुधवार की रात 12 की है। पुलिस ने किशोरी के मृत्यु पूर्व बयान ले लिए हैं। उसने अपने बयान में बताया है कि पड़ोस में रहने वाले एक नाबालिग ने उसके साथ ज्यादती की फिर बाद में केरोसिन डालकर जला दिया। हैदरगढ़ थाना प्रभारी जयपाल इनवाती ने बताया कि मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है। टीआई ने बताया कि आरोपी रात 12 बजे उसके घर में घुसा था। वह शादी करने का दबाव बनया रहा था। शादी से मना करने पर आरोपी ने उसके साथ पहले ज्यादती की, बाद में मिट्‌टी का तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया।

– घटना के वक्त किशोरी के माता-पिता गए थे और वह खेत पर फसल कटवाने थाना प्रभारी इनवाती ने बताया कि घटना के वक्त किशोरी घर पर अकेली थी। इसी का फायदा उठाकर आरोपी उसके घर में घुसा था। घटना के वक्त किशोरी के माता-पिता खेत पर फसल काटने के लिए गए हुए थे। टीआई ने बताया कि आरोपी सुबह 6 बजे तक किशोरी के घर में रुका था। सात बजे परिजन आए तो किशोरी को अस्पताल ले गए।

यह भी पढ़ें :-भाई-बहन ने किया रिश्ते को तार-तार,इस वजह से भागकर रचाई मन्दिर…

यह भी पढ़ें :-छात्रा को बंदी बनाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाता था ये प्रोफेसर


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें