वाइफ समझ बेटी का कर दिया रेप पिता की शादी में दुल्हन जैसी ड्रेस पहनकर गई थी बेटी

0
193
shocking news, strange news, bizarre news, Man ra-pes daughter on his WEDDING NIGHT after mistaking her for new wife,Copenhagen

कोपेनहेगन. डेनमार्क की एक अदालत ने अपनी ही बेटी के साथ रेप करने वाले शख्स को ढाई साल जेल की सजा सुनाई है। शख्स ने ये गुनाह अपनी ही शादी के दिन किया था। अपने बचाव में उस शख्स का कहना था कि वो गलती से बेटी को अपनी वाइफ समझ बैठा था। गुनाह का अहसास होने के बाद उसने बेटी को सॉरी का मैसेज भी लिखकर भेजा था। बाप और बेटी के बीच हुए इन्हीं मैसेजेस ही कोर्ट ने अहम सबूत माना था।

शख्स के एक तरफ थी पत्नी और दूसरी तरफ थी बेटी…

– ये घटना पिछले साल अगस्त में डेनमार्क के कोल्डिंग शहर में सामने आई थी। जहां रहने वाले 50 साल के शख्स ने अपनी ही शादी वाली रात को अपनी 20 साल की बेटी के साथ रेप कर दिया था। उसका कहना था कि ये गलती से हुआ था।
– पिता और बेटी पिछले कई सालों से संपर्क में नहीं थे। लेकिन अपनी शादी के मौके पर उसने बेटी को भी इन्वाइट किया था। बेटी भी इसके लिए तैयार हो गई थी। शादी में वे दोनों लंबे समय बाद मिले थे।
– पिता की शादी में शामिल होने के लिए लड़की दुल्हन जैसी ड्रेस पहनकर आई थी, और इस दौरान उसने काफी ज्यादा शराब भी पी ली। रात करीब 2.30 बजे जब वो नशे में धुत हो गई तो रिश्तेदारों ने उसे करीब ही मौजूद दूल्हा-दुल्हन के कमरे में ले जाकर सुला दिया।
– करीब डेढ़ घंटे बाद उसका पिता भी अपनी नई दुल्हन के साथ आकर उसी बिस्तर पर आकर सो गया। उसके एक तरफ उसकी वाइफ सो रही थी, वहीं दूसरी तरफ उसकी बेटी सो रही थी। इसी दौरान उसने बेटी के साथ रेप कर दिया।

नई वाइफ ने भी दिया था पति का साथ

– कोर्ट में सुनवाई के दौरान बताया गया कि सुबह करीब 4 से 5 के बीच में उसने अपनी बेटी को दबोच लिया। जब लड़की ने उसे रुकने और दूर जाने के लिए कहा तो भी वो नहीं माना और उसे जकड़कर उसका रेप कर दिया। नशे में होने की वजह से लड़की ज्यादा विरोध नहीं कर पाई।
– घटना के बाद आरोपी पिता ने बेटी को मैसेज भेजकर उससे सॉरी भी कहा था। आरोपी ने जब लड़की से माफी मांगी तो उसने जवाब देते हुए कहा कि ‘आप मेरे रोकने पर भी नहीं रूके। मैं चिल्लाई थी, मैंने मारा भी था लेकिन इसके बाद भी आप नहीं रूके।’
– बदले में आरोपी ने लिखा, आई एम सॉरी, ये गलती से हुआ था, मुझे माफ कर दो। मैं समझा था कि वो मेरी वाइफ है। वहीं कोर्ट में आरोपी ने अपने बचाव में कहा कि बिस्तर पर जाने के बाद आगे क्या हुआ, उसे इस बारे में कुछ भी याद नहीं है।
– आरोपी शख्स ने उसने अपने ऊपर लगे रेप और यौन शोषण के सभी आरोपों को मानने से इनकार कर दिया था। वहीं उसकी नई वाइफ ने भी हसबैंड का ही साथ दिया था। हालांकि लड़की और आरोपी के बीच हुए मैसेजेस को कोर्ट ने अहम सबूत मानते हुए उसे दोषी करार दे दिया और ढाई साल जेल की सजा सुनाई।

गायब होने के 9 दिन बाद दो टुकड़ों में मिली 16 साल की लड़की


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here