लोहे से दागा, हथौड़े से मारा, पिता ने 8 साल तक किया लड़की का रेप

42
daughter, shares, violent story, dad, raped, years , pregnant

एक 18 साल की लड़की ने पहली बार अपनी पहचान का खुलासा करने का फैसला किया है जिसके साथ उसके पिता ने ही कई सालों तक रेप किया. इंग्लैंड के डर्बी से ताल्लुक रखने वाली शैनन क्लिफ्टन ने कहा है कि इस तरह के और भी पीड़ित अपनी आवाज उठा सकें, इसलिए वह अपने साथ हुई घटना सबसे साथ शेयर कर रही हैं.

लड़की ने कहा है कि जब वह 6 साल की थी, तभी पहली बार पिता शने रे क्लिफ्टन ने उसके साथ रेप किया. वह दर्द से कराह उठी थी. इसके बाद तो पूरे 8 साल तक खौफनाक घटनाओं का सिलसिला ही चलता रहा. पिता लड़की को थप्पड़ मारते थे और लोहे की छड़ से भी पीटते थे. हथौड़े से भी उसे मार देते थे. वह कई बार पिता से ही प्रेग्नेंट भी हो गई. mirror.co.uk की रिपोर्ट के मुताबिक, 2015 में पिता को डर्बी क्राउन कोर्ट ने रेप के लिए कम से कम 15 साल की आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी. अब उनकी उम्र 36 साल है.

वर्जिन लड़की एक सील किए हुए बोतल या सील पैकेट की तरह है. क्या आप

लड़की ने बताया कि 8 सालों तक उसका यौन शोषण होता रहा. कई बार तो दिन में चार बार पिता अपनी हैवानियत पर उतर जाता. पहली बार 11 साल की उम्र में वह प्रेग्नेंट भी हो गई थी 13 साल की उम्र में लड़की दोबारा प्रेग्नेंट हुई तो पिता ने खतरनाक एक्सरसाइज कराना शुरू कर दिया. लेकिन 9 महीने की प्रेग्नेंट होने पर स्कूल में एक नर्स ने लड़की को प्रेग्नेंसी टेस्ट करने को कहा.

पिता को जब अपने अपराधों के खुलासे का डर हुआ तो वह लड़की के साथ भाग निकला. लेकिन 6 दिनों की खोज के बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया. इसके 2 दिन बाद ही शैनन ने बच्चे को जन्म दिया. कोर्ट में जब पिता को सजा दी जा रही थी, तब ब्रेनवाश की जा चुकी लड़की ने कहा था- I love you Dad, I miss you.

हालांकि, बीते सालों में पिता को लेकर उसकी फीलिंग कुछ बदली है. लड़की ने कहा- ‘मैं अपने पिता से नफरत करती हूं, लेकिन मैं उन्हें हमेशा मिस करूंगी क्योंकि मेरे पूरे बचपन में वे ही मेरे साथ थे.’ पैरेंट्स के बीच तलाक होने के बाद 5 साल की उम्र से ही वह पिता के साथ रहने लगी थी.

वर्जिन लड़की एक सील किए हुए बोतल या सील पैकेट की तरह है. क्या आप


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें