लड़की बोली- 3 साल से कर रहा था रेप, शादी फिक्स होते ही मना कर दिया

257
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi,girl, gang rape, Durg Chhattisgarh News in Hindi: Police did not arrested the rapist after one months

जो उसे पकड़कर लाएगा, उसे ईनाम दूंगी…’, पुलिस के ढीले रवैये से टूट गई रेप पीड़िता; बोली- रोज थाने के सामने से गुजरता है वो, एक महीने बाद भी उसे नहीं पकड़ सकी पुलिस

लड़की बोली- 3 साल से कर रहा था रेप, शादी फिक्स होते ही मना कर दिया

दुर्ग/भिलाई(छत्तीसगढ़)। शादी का झांसा देकर एक युवती से तीन साल तक दुष्कर्म कर मुकरने वाले युवक को पुलिस रिपोर्ट दर्ज होने के एक महीने बाद भी नहीं पकड़ सकी। पुलिस की कार्यप्रणाली से क्षुब्ध होकर दुष्कर्म पीड़िता ने आरोपी युवक को पकड़कर लाने वाले पुलिसकर्मियों को दो हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है। वहीं पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसे रिपोर्ट वापस लेने के लिए धमकाया जा रहा है। इसलिए आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

तीन साल से आरोपी कर रहा था दुष्कर्म
पीड़िता एक निजी अस्पताल में नर्स है। उसकी पहचान जयंती नगर दुर्ग निवासी सूर्यशंकर साहू से हुई। जिसने उसे शादी का झांसा देकर तीन साल तक दुष्कर्म किया। पीड़िता ने कई बार उससे शादी करने की बात कही, लेकिन आरोपी इस बात को टालता रहा।

यह भी पढ़ें :- 3 महीने तक रोज रेप किया और बेरहमी से पीटते थे

शादी की डेट फिक्स होते ही कर दिया इंकार
पीड़िता ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि सूर्यशंकर पर दबाव पड़ने के बाद वह पिछले महीने शादी के लिए तैयार हो गया था। उसने खुद जाकर आर्य समाज मंदिर में शादी की डेट फिक्स कर दी थी। जब तैयारी पूरी हुईं तो ऐन मौके पर शादी से इंकार कर दिया।

केस वापसी के लिए दिलवाने लगा धमकी
स्मृति नगर चौकी में शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ 14 मार्च को सुपेला थाने में अपराध दर्ज हो गया। इसकी जानकारी सूर्य शंकर को लगी तो उसने युवती पर केस वापस लेने दबाव बनाया। उसने अग्रिम जमानत के न्यायालय में भी आवेदन दिया। जो खारिज हो गया।

यह भी पढ़ें :- बॉलीवुड की इन मशहूर अभिनेत्रियों के MMS हुए सोशल मीडिया पर…

आरोपी रोज गुजरता है थाने के सामने से
पीड़िता ने आरोप लगाया कि धमकी मिलने की बात उसने पुलिस को बताई, पर ध्यान नहीं दिया गया। आरोपी रोज दुर्ग से रायपुर नौकरी करने जाता है। वह थाने के सामने से गुजरता है। अपराध दर्ज होने के 20 दिनों के अंदर ही वह जमानत के लिए अर्जी भी दे चुका है।

अपराध दर्ज होने के बाद से आरोपी लगातार फरार चल रहा है। उसकी पकड़ के लिए टीम लगातार प्रयास कर रही है। आरोपी सूर्य शंकर साहू की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित कर दी गई है। प्रखर पांडेय, पुलिस अधीक्षक, दुर्ग

यह भी पढ़ें :- दोस्तों के साथ मिलकर पति करता रहा दरिंदगी, वो रातभर दर्द…

यह भी पढ़ें :- बर्बरता ऐसी कि लगाने पड़े 10 टांके, बच्ची दर्द से रोने…

यह भी पढ़ें :- पत्नी-बेटी की हत्या के बाद दूसरी बेटी से कर रहा था रेप


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें