लड़की ने हिम्मत करके मां को बताई आपबीती और पहुंच गई पुलिस के पास

77
Gujarat news in hindi,Surat News,Surat samachar,Gujarat News,Gujarat samachar,Gujarat news in hindi,aajtak live Gujarat news, Surat News,gujarat न्यूज़,gujarat समाचार,सूरत न्यूज़,सूरत समाचार,आजतक लाइव,gujarat न्यूज़ इन हिंदी,आजतक लाइव,आजतक लाइव इ पेपर, Gujarat News father misdeed with minor daughter two times in four years, hindi news, hindi samachar, हिंदी न्यूज, हिंदी समाचार, surat news, surat samachar, misdeed with daughter, crime news, crime news in hindi,Gujarat, Surat

एक डर की वजह से दादी के पास रहती थी 16 साल की बेटी, एक दिन पिता ने फोन कर कहा- तू मेरी जान है, घर वापस आ जा…एक महीने बाद वो आई लेकिन उसके साथ फिर वही हुआ…

लड़की ने हिम्मत करके जब मां को बताई आपबीती, तो पुलिस के पास ले गई

सूरत (गुजरात). अडाजण पुलिस स्टेशन में एक 16 साल की नाबालिग लड़की ने अपने पिता के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई। चार साल में दो बार दुष्कर्म और एक बार दुष्कर्म के प्रयास के बाद लड़की ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत के अनुसार, पहली बार जब बच्ची 12 साल की थी तब उसके पिता ने बेडरूम में खींचकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। इसके बाद जान से मारने की धमकी दी थी। तब डरकर बच्ची अपनी दादी के घर चली गई थी। जहां से वापस अपने पास लाने के लिए उसके पिता ने कई बार उसे बुलाया। साल 2018 में बच्ची जब वापस घर आई तो पिता ने अकेला पाकर दोबारा दुष्कर्म किया तब उसने मां को पिता की करतूत बताई थी। लोकलाज के डर से मां ने मामला दबा दिया, लेकिन जब 2019 में दोबारा उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया तो मां ने हिम्मत करके लड़की के साथ थाने गई और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

यह भी पढ़ें :-सुबह से रात तक 7 बार खाती हैं, इसी में छिपा है उनकी फिटनेस का सबसे बड़ा सीक्रेट

अडाजण थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार- एसएमसी आवास में रहने वाले मजदूर परिवार की 16 साल की किशोरी से उसके पिता ने 2015 में जून या जुलाई महीने में सुबह 11 बजे अकेली पाकर बेडरूम में जबरदस्ती ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। दुष्कर्म के बाद बेटी को धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो जान से मार देगा। इसके बाद लड़की अपनी दादी के पास रहने चली गई थी। तब लड़की के पिता ने उसे फोन कर कहा- तू मेरी जान है, घर वापस आ जा। उसने लड़की को कहा कि उसके बीच जो भी हुआ है अगर उसने अपनी मां से बताई तो वो उसे जान से मार देगा।

हिम्मत: जब मां को बताया तो वह पुलिस के पास ले गई
एक महीने के बाद लड़की अपने पिता के पास रहने के लिए दोबारा आ गई। दो सालों तक उसके पिता ने उसके साथ कुछ नहीं किया। साल 2018 में 23 मई को रात 12 बजे उसने लड़की के साथ दोबारा से दुष्कर्म किया और 19 मार्च 2019 की रात को रात 12 के करीब उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। उसने लड़की को दोबारा धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो उसे जान से मार देगा। लड़की ने हिम्मत करके बात अपने परिवार को बताई, जिसके बाद सोमवार की रात अडाजण पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

आरोपी पर पोक्सो एक्ट की धाराएं भी लगाईं
अडाजण पीआई एमवी तड़वी ने बताया कि आरोपी पिता को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है। माता पिता दोनों ही मजदूर वर्ग के हैं। पहली बार जब बच्ची से दुष्कर्म किया था, जब बच्ची की मां भी घर पर थी, लेकिन सो रही थी। आरोपी के खिलाफ पोक्सो के अलावा कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें :-20 लाख रु. खर्च करने के बाद दो डिमांड और कर…

यह भी पढ़ें :-क्या पर्रिकर का शव रखने के बाद किया गया था शुद्धिकरण?…

यह भी पढ़ें :-जख्मी हालत में रातभर तड़पती रही वो, गैंगरेप के पीछे की वजह है चौंकाने…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें