लड़की के साथ 1 साल तक रोज दरिंदगी करते रहे दो लोग

71
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi, punjab news, bathinda news,girl pregnant by arrested murder accused of relative,police register case,Jagga Singh, Jagjit Singh, Bathinda, Punjab

20 साल की लड़की के साथ 1 साल तक रोज दरिंदगी करते रहे दो लोग, 7 महीने की गर्भवती हुई तो कहा- कोई पूछे तो कह देना तुझे पेट का कैंसर है; फिर एक दिन पीड़िता ने अपने साथ हुई हैवानियत का किया खुलासा

बठिंडा (पंजाब) मंगा सिंह का कत्ल करने के आरोपी जगजीत सिंह जग्गा पटवारी और जग्गा सिंह बैरोके का एक और अपराध सामने आया है। दोनों आरोपी मृतक मंगा सिंह की पारिवारिक लड़की के साथ पिछले एक साल से दुष्कर्म करते आ रहे थे। यहीं नहीं दोनों की हवस का शिकार हुई पीड़िता 7 महीने की गर्भवती हो गई है। आरोपियों की तरफ से परिवार को जान से मारने की धमकी देने के कारण वह अब तक चुप बैठी थी। लेकिन मंगा सिंह की हत्या में दोनाें आरोपियों को गिरफ्तार होने के बाद पीड़िता ने अपने साथ हुई हैवानियत का खुलासा किया।

यह भी पढ़ें : बिना कपड़ों की गड्ढे में मिली बॉडी, दरिंदगी के बाद महिला…

पीड़िता को नथाना पुलिस ने मेडिकल के लिए सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। यहां डाॅक्टर धीरा गुप्ता ने बताया कि लड़की गर्भवती है। उसके कई टेस्ट होंगे। नथाना पुलिस ने पीड़िता के बयान पर जगजीत सिंह जग्गा पटवारी और जग्गा सिंह बैरोके के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता के साथ आए भाकियू एकता उगराहां के नेता विचित्र सिंह का कहना था कि वह लड़की का मेडिकल करवाने के लिए पुलिस के साथ साढ़े तीन बजे अस्पताल पहुंच गए थे। लेकिन डॉ. लेट पहुंचीं। उधर डाक्टर धीरा गुप्ता कहना है कि उनको देर से सूचना मिली।

लड़की ने पुलिस को दिए बयान
अस्पताल में दाखिल 20 साल की गर्भवती लड़की ने बताया कि जग्गा सिंह बैरोके जो कई सालों से उनके घर में ही रह रहा था। जग्गा सिंह बैरोके और जगजीत सिंह जग्गा पटवारी पिछले एक साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहे थे। विरोध करने पर उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देते थे। पीड़िता ने बताया कि दोनों आरोपी उसे बठिंडा एक कोठी में लेकर जाते थे। जहां दोनों उसके साथ दुष्कर्म करते थे। करीब तीन महीने पहले जब उसे पता चला कि वह गर्भवती हुई तो आरोपियों ने उसे गर्भपात करने के लिए एक किट लाकर दी। जिसका उसने सेवन भी किया लेकिन असर नहीं हुआ। उसका पेट बाहर आने लगा तो आरोपियों ने उसे कहा कि अगर कोई पूछे तो कह देना कि उसे पेट का कैंसर है। जिससे परिवार के किसी भी व्यक्ति को शक नहीं होगा। पीड़िता ने बताया कि उसके रिश्तेदार की हत्या के बाद जब पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया उसने पुलिस को सारी आपबीती बया की। नथाना पुलिस के एसएचओ शिव चंद और महिला इंस्पेक्टर जसविंदर कौर महिला का मेडिकल करवाने के लिए अस्पताल लेकर आए थे। इंस्पेक्टर जसविंदर कौर ने बताया कि पीड़िता के बयानों के आधार पर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : सुहागरात कैसे मनाये, सुहागरात को यादगार बनाने के टिप्स !

यह भी पढ़ें : ब्रिज के नीचे पड़ी मिली एक्ट्रेस की डेडबॉडी, ढेरों एल्बम में…

यह भी पढ़ें : पहले गैंगरेप किया फिर जंगल में फेंक भाग गए, होश आने…

यह भी पढ़ें : एक लड़का मुझे भरोसे में ले कर काफी समय से सैक्स…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें