लड़कियों से घंटों गंदी बात करता था प्रोफेसर, छात्राओं के लिए पर्सनल

53
aajtaklives news, hindi news, Hoshiarpur News, Professor with girls molestation in Lab s,Hoshiarpur, Punjab, Chandigarh

लैब में लड़कियों से घंटों गंदी बात करता था प्रोफेसर, छात्राओं के लिए पर्सनल-लड़कों को दे रखा था अलग मोबाइल नंबर, छात्राओं से कहता था- तुम सब फ्रेंड बनकर रहो…

होशियारपुर (पंजाब)। आईटीआई कॉलेज में प्रोफेसर द्वारा छात्रा के साथ छेड़खानी के मामले में गुरुवार को विद्यार्थियों ने प्रदर्शन किया। कॉलेज प्रशासन द्वारा कार्रवाई न किए जाने पर पीड़ित छात्रा ने थाना मॉडल टाउन में बुधवार को आरोपी प्रोफेसर अश्वनी गांधी के खिलाफ शिकायत दी थी। जिसके बाद प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया गया था।

आरोपी को सस्पेंड किया जाएगा या फिर तबादला इसका फैसला निदेशक करेंगे। वहीं, निदेशक परवीन कुमार थिंद ने कहा कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। फिलहाल बच्चों को पढ़ाने के लिए अन्य प्रोफेसर की ड्यूटी लगा दी गई है। लिखित शिकायत में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि प्रोफेसर गांधी उसे लैब में बुलाकर छेड़ते थे और कहते थे- वह उन्हें बहुत अच्छी लगती है…। भास्कर ने कॉलेज के अन्य छात्रों से भी बात की तो पता चला कि प्रोफेसर अन्य लड़कियों को भी छेड़ता था।

पढ़िए, शिक्षण संस्थान को बदनाम करने वाले प्रोफेसर की दास्तां…

आईटीआई डिप्लोमा के पहले सेमेस्टर के विद्यार्थियों ने खुलासा किया कि आरोपी प्रोफेसर लड़कियों को लैब में देर तक बिठाकर रखता था, जबकि लड़कों से वह गुरेज करता था। लड़कों को उसने 964600**** नंबर जबकि लड़कियों को अपना पर्सनल नंबर 788837**** दे रखा था। पीड़ित छात्रा से वह अपने पर्सनल नंबर से हमेशा बात करता था। कोई सबूत न रहे इसलिए प्रोफेसर ने पीड़ित छात्रा को कभी एसएमएस या वाट्सअप नहीं किया, लेकिन पीड़ित छात्रा ने फोन पर प्रोफेसर द्वारा की गई अश्लील बातों को रिकॉर्ड कर लिया था।

लड़कों को दो मिनट में ही लैब से बाहर कर देता था

सहपाठियों ने बताया कि प्रोफेसर दो-तीन महीने से पीड़ित छात्रा को लैब में बुलाकर अश्लील बातें करते रहते थे। कॉलेज की अन्य छात्राओं के साथ भी ऐसा करते थे। लड़कों को वह दो मिनट में बाहर भेज देते थे। फेल होने के डर से कोई शिकायत नहीं करता था।

यह भी पढ़ें : आगरा में बीटेक की छात्रा को अगवा कर किया गैंगरेप, विरोध…

छात्रा का फोन बंद होने पर कई बार करता था फोन

छात्रा ने बताया- आरोपी प्रोफेसर कई-कई घंटे तक फोन पर अश्लील बातें करता था। एक सप्ताह पहले जब पीड़ित छात्रा कॉलेज से घर पहुंची तो कुछ घंटे के लिए उसका फोन बंद आया, जिसके बाद आरोपी प्रोफेसर ने कॉल करके बोला कि आज के बाद कभी अपना फोन बंद मत करना। उसे उसकी फिक्र रहती है। वहीं छात्रा के सहपाठियों ने बताया कि जब कुछ छात्राएं प्रोफेसर की हरकतों का विरोध करती तो वह कहता कि उनसे पहले जो छात्राएं यहां पढ़ कर गई हैं उन्होंने कभी भी इस तरह की आपत्ति व्यक्त नहीं की तो उन्हें क्या तकलीफ है? तुम सबको चाहिए कि मेरे साथ फ्रेंडली बनकर रहो। यही नहीं, आरोपी प्रोफेसर हर लड़की को उसके पुरुष मित्र के बारे में भी पूछता रहता था।

अश्वनी गांधी के खिलाफ 354-ए के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी ने गिरफ्तारी के बाद जमानत ले ली है।’

– गुलशन कुमार एएसआई, थाना मॉडल टाउन

मैं बेकसूर हूं। मैंने किसी भी छात्र से कोई अश्लील हरकत नहीं की। सभी छात्राएं मेरी बेटियों के समान हैं।’

– अश्वनी गांधी, आरोपी प्रोफेसर

यह भी पढ़ें : इस तरह कि लड़कियां ज्यादा करती हैं सेक्स

यह भी पढ़ें : आगरा में बीटेक की छात्रा को अगवा कर किया गैंगरेप, विरोध…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें