लड़कियों ने बढ़ाया चार्ज तो पत्नी को कार में बैठाने लगा…

171
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi, Greater Noida Delhi News, husband wife arrested for smuggle alcohol,Bulandshahr, Haryana, Arunachal Pradesh

चेकिंग के दौरान अक्सर शख्स के साथ दिखती थीं नई-नई लड़कियां, पुलिस को शक हुआ कि आखिर माजरा क्या है…, गाड़ी की तलाशी ली तो सामने आ गई हकीकत

ग्रेटर नोएडा। शराब की तस्करी करने में एक ऐसे शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया जो चकमा देने के लिए कार में हमेशा लड़की को साथ रखता था। कार में लड़की बैठे होने से आमतौर पर पुलिस ज्यादा चेकिंग नहीं करती थी। यह तरीका सफल होने पर तस्कर किराये पर लड़कियों को बुलाकर हरियाणा से बुलंदशहर में शराब की सप्लाई करने लगा था। मगर लड़कियों ने जब तस्करी में शामिल होने के लिए अपना चार्ज बढ़ा दिया तब आरोपी अपनी पत्नी को ही कार में लेकर आवाजाही करने लगा था। पुलिस को शक हुआ तो कार की तलाशी ली गई। जिसमें 35 पेटी अरुणाचल प्रदेश मार्का की शराब बरामद हुई। पुलिस ने दोनों आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें : आगरा में बीटेक की छात्रा को अगवा कर किया गैंगरेप, विरोध…

लड़कियों के बार-बार बदलने से ही गहराया शक
पुलिस ने बताया कि चेकिंग के दौरान अक्सर पवन की कार मिल जाती थी। उसमें कई बार अलग-अलग लड़कियों के बैठे रहने पर ही शक गहरा गया। गुरुवार सुबह जब वह टोल प्लाजा पार करने वाला था तभी उसमें दूसरी महिला को बैठा देख पुलिसकर्मी सोच में पड़ गया। उसने गाड़ी रोककर तलाशी ली, जिसके बाद भारी मात्रा में शराब बरामद हुई।

4 माह से कर रहा था तस्करी, टोल प्लाजा पर पकड़ा गया
पकड़ा गया तस्कर पवन और इसकी पत्नी है। ग्रेटर नोएडा कोतवाली पुलिस ने दोनों को गुरुवार सुबह करीब 8 बजे लुहराली टोल प्लाजा के पास से गिरफ्तार किया। इनके पास से होंडा सिटी कार मिली जिसमें 35 पेटी शराब रखी थी। दादरी कोतवाली प्रभारी रामसेन ने बताया कि मुख्य आरोपी पवन 4 महीने से हरियाणा से शराब लेकर बुलंदशहर में सप्लाई कर रहा था। बुलंदशहर में अरुणाचल प्रदेश में बनी क्रेजी रोमियो ब्रांड की काफी डिमांड है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि आरोपी पहले किराये की लड़कियों को साथ लेकर कई शहरों की पुलिस को चकमा देकर निकल जाता था।

यह भी पढ़ें : आगरा में बीटेक की छात्रा को अगवा कर किया गैंगरेप, विरोध…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें