यूपी: कानपुर में दरोगा की नाबालिग बेटी से बीटेक छात्रों ने किया गैंगरेप

57
Rape with minor girl, B.Tech raped a girl, students get raped, rape of Durga's daughter, rape, gang rape with minor girl, rape in kanpur, Crime, Crime news,नाबालिग से रेप, बीटेक छात्रों ने किया रेप, दरोगा की बेटी से रेप, रेप, नाबालिग छात्रा से रेप, कानपुर में रेप,Hindi News, News in Hindi

कानपुर के गीता नगर के एक अपार्टमेंट में बीटेक छात्रों ने दरोगा की नाबालिग बेटी से सामूहिक दुष्कर्म किया। हालत बिगड़ने पर उसे बाबूपुरवा थाने के सामने छोड़कर भाग निकले। छात्रा घर पहुंची तो परिजनों को मामले की जानकारी हुई। छात्रा को नौबस्ता के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मां ने चार छात्रों के खिलाफ काकादेव थाने में सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बाबूपुरवा क्षेत्र निवासी दरोगा की बेटी की सीएसजेएमयू (यूआईईटी) से बीटेक कर रहे अनुराग यादव से दोस्ती थी। अनुराग गीतानगर क्षेत्र में स्थित आभा अपार्टमेंट में अपने तीन दोस्तों के साथ एक फ्लैट में किराए पर रहता है। उसने 25 दिसंबर की दोपहर क्रिसमस पार्टी का झांसा देकर छात्रा को मिलने के लिए फ्लैट में बुलाया। आरोप है कि अनुराग ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद फ्लैट में रहे सहपाठी जैकी दुबे, शुभम यादव और अभिषेक कुमार ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। छात्रा की हालत बिगड़ने पर अभिषेक अपनी बाइक से बाबूपुरवा थाने के सामने छोड़कर भाग निकला। घर पहुंची छात्रा ने परिजनों को आपबीती बताई तो सभी के होश उड़ गए। मंगलवार देर रात छात्रा की मां ने चारों छात्रों के खिलाफ काकादेव थाने में खिलाफ तहरीर दी।

काकादेव इंस्पेक्टर राजीव सिंह ने बताया कि आरोपित छात्रों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। फ्लैट में छापेमारी कर छात्रों को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ में अनुराग ने बताया कि वह मूलरूप से जौनपुर चंदवक थाने के गुनौली निवासी पुलिस इंस्पेक्टर अवधेश यादव का बेटा है। अवधेश इन दिनों देवरिया जिले में तैनात हैं। अभिषेक भी काशी विश्वनाथ मंदिर वाराणसी की सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर रवींद्र कुमार का बेटा है।

एसएसपी अनंत देव, एसपी पश्चिम संजीव सुमन और फोरेंसिक टीम ने मौके की जांच की। जांच के दौरान कमरे से खून से सनी चादर और एक शर्ट कब्जे में ली। थानेदार के साथ ही एसएसपी और एसपी ने आरोपितों से पूछताछ की।

एसएसपी अनंत देव ने बताया कि रेप के आरोपित छात्रों से पूछताछ की जा रही है। प्राथमिक जांच में एक आरोपित से संबंध होने की बात सामने आई है। जांच के बाद आरोपितों को जेल भेजा जाएगा।

जानें, अच्छा संभोग कितनी देर का होना चाहिए?


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें