यूट्यूब पर 52 वीडियो देखने के बाद पति ने कर दी पत्नी की हत्या

107
Tamil Nadu Man Downloaded 52 Videos On How To Get Away With Murder Before Killing His Wife
52 वीडियो देखने के बाद पति ने कर दी पत्नी की हत्या, कातिल के एक झूठ ने सलाखों के पीछे पहुंचाया

नेशनल डेस्क. तमिलनाडु के विल्लुपुरम में एक शख्स ने पड़ोसी से अफेयर के शक में अपनी प्रेग्नेंट पत्नी  की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने से पहले उसने अपने मोबाइल में सीखा कि कैसे हत्या की जाए कि कोई सबूत न बचे। आरोपि पति ने पुलिस को बताया कि उसने पत्नी के मुंह में मिट्टी भरकर उसकी हत्या की थी और इसके बाद शव बरामद होने पर इसे दुर्घटनावश हुई मौत की कहानी बताया था। लेकिन दिलचस्प ये है कि मर्डर ट्यूटोरियल वीडियो देखने के बाद भी आरोपी पुलिस के चंगुल में कैसे फंस गया।

4 साल पहले हुई थी शादी
मुंबई में रह रहे रामदास ने 4 साल पहले पुष्पा से शादी की। उनकी एक बेटी भी हुई। वारदात के 4 महीने पहले रामादास अपने परिवार के साथ विल्लुपुरम के अपने गांव आया था। जहां उसका किसी बात पर पत्नी से विवाद हुआ तो वो अपनी मां के घर चली गई। दरअसल रामदास को शक था कि पत्नी का उसके पड़ोसी से अफेयर चल रहा है।

स्मार्टफोन में डाउनलोड किया वीडियो 
पुलिस के मुताबिक जब पत्नी अपनी मां के घर चली गई तो पति ने मोबाइल में मर्डर ट्यूटोरियल वीडियो डाउनलोड किया, और सीखा की हत्या के बाद कैसे सबूत मिटाते हैं। आरोपी ने हत्या से पहले मर्डर के तरीकों के 52 वीडियो देखें। जिसके बाद हत्या की प्लानिंग की।

पत्नी का तालाब से मिला शव 
पुलिस के मुताबिक 15 जुलाई को पुष्पा का शव उसके गांव के एक तालाब में मिला। पूछताछ में रामादास ने बताया कि पत्नी की मौत तालाब में डूबने से हुई है।
– शक के आधार पर पुलिस ने रामदास के मोबाइल को जब्त कर जांच की, जिसमें पता चला कि मोबाइल से कुछ वीडियो डिलीट किए गए हैं। रिकवरी सॉफ्टवेयर के जरिए डिलीट विडियो को रि-स्टोर किया, जिसके बाद मर्डर की थ्योरी सामने आई।

मुंह में मिट्टी भरकर की थी हत्या  
जब पुलिस ने रामदास को अरेस्ट कर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल ली। रामदास ने बताया कि उसने पत्नी के मुंह में मिट्टी भरकर उसकी हत्या की थी। इसके बाद शव को तालाब में फेंक दिया। जिससे किसी को शक न हो। पति ने परिजनों को बताया था कि पत्नी की तालाब में नहाते वक्त डूबने से मौत हुई है।