युवती ने यूं रचा था मौत का जाल 20 हजार रुपए एडवांस देकर बोली

19
Uttar pradesh news in hindi,Gorakhpur News,Gorakhpur samachar,Uttar pradesh News,Uttar pradesh samachar,Uttar pradesh news in hindi,aajtak live Uttar pradesh news - Gorakhpur News ,गोरखपुर न्यूज़,गोरखपुर समाचार,आजतक लाइव,आजतक लाइव इ पेपर - up news, gorakhpur news, three arrested, including woman, attempted murder, teacher, shoot, shooter, प्रेमिका, प्रेमी टीचर, सुपारी, 20 हजार रुपए एडवांस, जीजा, सलाह, युवती, पूर्व प्रेमी, शूटर, मौत,Kushinagar, Uttar Pradesh, gorakhpur, Gorakhpur, Lucknow

प्रेमिका ने दी थी प्रेमी टीचर की सुपारी, 20 हजार रुपए एडवांस देकर बोली- वो मेरे जीजा को सलाह दे रहा है… उसे मार दो

गोरखपुर (उत्तर प्रदेश)कुशीनगर जनपद में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। कुबेरस्थान थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी को रास्ते से हटाने के लिए सुपारी दे दी। इतना ही नहीं इसके लिए उसने अपने पुराने प्रेमी की मदद ली। प्रेमिका ने 20 हजार रुपए एडवांस देकर कहा कि वो मेरे जीजा को सलाह दे रहा है उसे मार दो। तब फेसबुक से फोटो लेकर शूटर ने पेशे से शिक्षक को गोली मार तो दी, लेकिन शिक्षक मरा नहीं वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

बाइक सवारों ने मारी थी गोली
– पुलिस अधीक्षक राजीव नारायण मिश्र ने बताया कि कुशीनगर में टीचर पर हुए जानलेवा हमले का खुलासा हो गया है, पुलिस ने शूटर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। टीचर की प्रे​मिका ने ही अपने पूर्व प्रेमी के साथ ​मिलकर हत्या की सुपारी दी थी। घायल टीचर का लखनऊ में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें :- गैंगरेप का विरोध करने पर दोस्त ने ही ली थी इंजीनियर…

– उन्होंने बताया कि कुशीनगर के कठकुइयां नहर के पास उदित नरायण इंटर कॉलेज के वित्तविहीन शिक्षक नित्यानंद तिवारी को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी थी। गोली लगने के बाद नित्यानंद गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि नित्यानंद की हत्या की साजिश उसकी प्रेमिका पूनम ने रची थी।

– पूनम ने अपने पुराने आशिक शराफुद्दीन की मदद से असलम अंसारी को 50 हजार रुपए की सुपारी दी थी। पूनम और उसके पुराने आशिक ने 20 हजार रुपए एडवांस भी दिए थे। मिश्र ने बताया कि पूनम के जीजा से नित्यानंद के अच्छे संबंध थे, जिसके कारण पूनम से उनकी नजदीकी बढ़ गई थी। कुछ दिन बाद नित्यानंद को पूनम के पुराने प्रेमी के बारे मेंं पता चला।

यह भी पढ़ें :- यहां पैदा होने वाली हर लड़की बनती है वैश्या, खौफनाक है…

– टीचर नित्यानंद ने पूनम के जीजा से शिकायत कर युवती की शादी कहीं और कराने की सलाह दी। ये बात पूनम को नागवार गुजरी और उसने नित्यानंद को मौत को घाट उतारने के लिए जाल बुन दिया। फिलहाल, पूनम, उसका प्रेमी शराफुद्दीन और हत्या की सुपारी लेने वाला असलम पुलिस के शिकंजे में है। वहीं, नित्यानंद का इलाज चल रहा है।

ऐसे दिया था वारदात को अंजाम
– साजिश के तहत असलम ने एक छात्र का अभिभावक बनकर कई बार नित्यानंद को फोन कर अपने घर कठकुइयां बुलाया। एक दिन नित्यानंद वहां पहुंचा। असलम पहले से घात लगाकर बैठा था।

– जैसे ही नित्यानंद मौके पर पहुंचा, असलम ने उस पर फायर कर दिया। हालांकि, गनीमत रही कि समय से अस्पताल पहुंचने की वजह से नित्यानंद अभी जीवित हैं।

यह भी पढ़ें :- युवक ने किया बकरी का रेप, रंगे हाथ पकड़ाया तो बोला-…

यह भी पढ़ें :- किसी ने उसके बाल खींचे-किसी ने की निर्वस्त्र करने की कोशिश

यह भी पढ़ें :- देवर भाभी कमरे मे बना रहे थे संबंध, अचानक पति पहुँचा…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें