युवक को सरेआम कुल्हाड़ी से काट डाला, 21 सेकंड में किए 13 वार

142
aajtaklives news, hindi news,news,Murder On Busy Hyderabad Road Cops Went To Get Batons Says Officer

नेशनल डेस्क, हैदराबाद. तेलंगाना में हमलावरों ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर युवक की हत्या कर दी। घटना बुधवार सुबह साइबराबाद के भीड़भाड़ वाले इलाके में हुई। इसका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें घटनास्थल पर सैकड़ों लोग खड़े दिखे। खून से लथपथ युवक के पास से पुलिस की गाड़ी भी गुजरी, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की।

पड़ोसी की हत्या का आरोपी था रमेश : डीसीपी (शमशाबाद) एन प्रकाश ने बताया कि मारे गए युवक की पहचान जे. रमेश निवासी धूलपेट के तौर पर हुई। वह पड़ोसी महेश गौड़ की हत्या के मामले में आरोपी था। एक महिला से रिश्तों को लेकर दोनों के बीच विवाद था। दिसंबर में रमेश ने शराब पिलाकर महेश का गला रेत दिया था।
– रमेश कोर्ट में पेशी के बाद घर लौट रहा था। आरोप है कि इसी दौरान महेश के पिता और चाचा ने हत्या का बदला लेने के लिए रमेश पर सरेआम कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

21 सेकंड में कुल्हाड़ी से 13 वार किए : हमले के वक्त सैकड़ों लोग वहां मौजूद थे। कुछ ने मोबाइल में वीडियो बनाया। इसमें पुलिस की गाड़ी और कई वाहन गुजरते दिखाई दिए। हमलावरों ने पीवी नरसिम्हा राव एक्सप्रेस-वे के नीचे 21 सेकंड में रमेश पर 13 वार किए। कुछ लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन वे कुल्हाड़ी मारते रहे।
– रमेश की हत्या के बाद आरोपियों ने कुल्हाड़ी जमीन पर फेंकी दी और हवा में हाथ लहराकर जीत का जश्न मनाते नजर आए। इसके बाद आराम से बाइक पर बैठकर चले गए।