मौत का बदला लेने के लिए दुल्हन को भी मार दी गोली

96
Uttar pradesh news in hindi,Muzaffarnagar News,Muzaffarnagar samachar,Uttar pradesh News,Uttar pradesh samachar,Uttar pradesh news in hindi,aajtak live Uttar pradesh news, Muzaffarnagar News ,uttar pradesh न्यूज़,uttar pradesh समाचार,मुज़फ़्फ़र नगर न्यूज़,मुज़फ़्फ़र नगर समाचार,uttar pradesh न्यूज़ इन हिंदी,आजतक लाइव,आजतक लाइव इ पेपर, UP News in hindi, murder, husband wife, cousin brother honour killing, UP crime, love affair, Muzaffarnagar,Muzaffarnagar, Honor Killing, Meerut, Muzaffarnagar district

शादी के 4 दिन बाद ही पत्नी ने बना डाला पति की मौत का प्लान…वो कामयाब भी रही लेकिन दुल्हन को भी गंवानी पड़ी जान

मौत का बदला लेने के लिए दुल्हन को भी मार दी गोली

मुजफ्फरनगर. यहां पहले प्रेम प्रसंग में हत्या और फिर ऑनर किलिंग में एक और हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। लड़की शिवानी का किसी और से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसलिए शादी के बाद उसने प्रेमी से पति की हत्या करवा दी। लड़की के घरवालों को ये बात पता चली तो उनसे बर्दाश्त नहीं हुआ। इसके बाद लड़की के मौसेरे भाई ने उसे ही गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। मामला मुजफ्फरनगर जिले के हैदरनगर का है।

यह भी पढ़ें :-पहेली बन गई इस मशहूर पोर्नस्टार की मौत, रिपोर्टर का दावा-…

शादी के 5 दिन बाद खुद उजाड़ा सुहाग
– शिवानी नाम की लड़की की शादी 28 फरवरी को मेरठ के समसपुर के रहने वाले हैप्पी से हुई थी। शादी के बाद 4 मार्च को शिवानी ने हैप्पी को मिलने के लिए गांव बुलाया। जब हैप्पी पत्नी से मिलकर रात में लौट रहा था तो पहले से घात लगाए बैठे शिवानी के प्रेमी अनुज ने उसकी हत्या कर दी। घटना के वक्त हैप्पी का चचेरा भाई मनीष भी उसके पास था। उसने विरोध किया तो अनुज ने मारपीट कर दी। इसके बाद आरोपी अनुज ने दोनों के मोबाइल फोन और खुद के हथियार जंगल में ही छुपा दिए। पुलिस ने जांच की तो मामला प्रेम प्रसंग का निकला। जानकारी के अनुसार शिवानी का प्रेमी अनुज रिश्ते में उसका चचेरा भाई लगता है। शिवानी के हाथ की मेहंदी अभी छूटी भी नहीं थी कि उसने खुद ही प्रेमी के साथ मिलकर अपना सुहाग उजड़वा दिया।

फिर ऑनर किलिंग में हुई हत्या
– पति हैप्पी की हत्या के बाद से शिवानी घर से फरार थी। हत्याकांड का जैसे ही पुलिस ने खुलासा किया तो बदनामी शिवानी के घरवालों से बर्दाश्त नहीं हुई। गुस्से में आकर शिवानी के मौसेरे भाई सुमित कुमार ने उसे मिलने के लिए खेत में बुलाया और गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद सुमित ने अपना जुर्म कुबूल करते हुए कहा कि उसने अपने बहनोई की हत्या का बदला ले लिया।

यह भी पढ़ें :-नहीं देखी होगी ऐसी दुल्हन, इसने भगवान के सामने भी किया…

यह भी पढ़ें :-बोली- वो सर नहीं हैवान है मम्मी, इसके बाद जो बताया…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें