मोहल्ले की औरत ने काट दिया प्राइवेट पार्ट! उस लड़के ने ऐसा क्या किया था?

75
mumbai news, woman bobbitised man, private part chopped, मुंबई समाचार, प्राइवेट पार्ट काटा, love sex or dhokha, detective stories, cheating stories, spouse cheating, shak, doubt, husband and wife, extra marital affairs, how woman cheat on you, tricks of cheating, detective cheating case, real stories of cheating, जासूसी कथाएं, जासूसी कहानियां, वो कैसे देता है धोखा, धोखे की कहानियां, धोखा मिलाना, चीटिंग, साथी ने दिया धोखा, शक, लव सेक्स धोखा, अवैध संबंध, detective story, love sex dhokha, illicit relationship

‘मैं तुम्हारी बीवी से बहुत प्यार करता हूं और उससे शादी करना चाहता हूं…’ जैसे ही गिरीश ने यह सुना तो उसे हैरत हुई. गिरीश को यही लगा कि बगैर उसकी बीवी के शह दिए, लड़का ऐसी बात कैसे कर सकता था. उधर, इस लड़के को अपनी हरकत के अंजाम का अंदाज़ा नहीं था. तीसरे छोर पर थी गिरीश की बीवी, जो इस लड़के से परेशान थी और अब गिरीश के सवालों के कठघरे में थी.

मुंबई के डोंबिवली के नांदिवली इलाके में रहने वाली 47 वर्षीय प्रिया एक कामकाजी महिला थी. कामकाजी होने के साथ ही पति गिरीश और बच्चों की ज़िम्मेदारी भी वह ठीक से निभाती थी. दफ्तर से आते-जाते वक्त अपने घर तक पहुंचने के लिए उसे कुछ दूर पैदल चलना होता था और यही वह वक्त था जब तुषार उसे घूरता था और पीछा करता था.

शुरुआत में तो प्रिया ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया लेकिन तुषार जब रोज़ाना ऐसा करने लगा तो प्रिया का ध्यान बरबस चला ही गया. 27 साल का तुषार एक मल्टीनेशनल बैंक में लोन डिपार्टमेंट में काम करता था और उसे देखकर कोई नहीं कह सकता था कि वह आवारा या बदमाश था. तुषार को न जाने क्यों प्रिया का एक आकर्षण हो गया था. वह उसे आते-जाते देखकर ही उसकी तरफ खिंचने सा लगा था.

कुछ दिनों तक यही सिलसिला चला कि प्रिया के वक्त को ध्यान में रखते हुए तुषार बस स्टॉप पर पहुंचता और फिर वहां से चोरी-चोरी प्रिया का पीछा करते हुए उसके घर तक पहुंच जाता. तुषार ने किसी छेड़खानी या बातचीत की हिम्मत नहीं की थी. लेकिन, जब प्रिया ने नोटिस करना शुरू किया तो इसी साल अक्टूबर में किसी दिन प्रिया ने पलटकर उसकी तरफ देखा और पीछा करने की वजह पूछी.

‘कौन हो तुम? क्यों रोज़ मेरा पीछा करते हो? आज के बाद यहां दिखे तो वो सबक सिखाउंगी कि ज़िंदगी भर याद रखोगे…’ इससे पहले प्रिया और ज़ोर से चिल्लाती, तुषार बगैर कुछ कहे वहां से चला गया. दो-चार औरतें इकट्ठी हुईं और प्रिया उन्हें उस लड़के के बारे में बताने लगी. अगले दो-चार दिन तुषार बस स्टॉप पर या पीछा करते हुए नहीं दिखा तो प्रिया ने सोचा कि जान छूटी

प्रिया ने फौरन तेजस और प्रवीण को फोन करके तुषार के साथ मीटिंग फिक्स करवाने की बात कही. बीते 25 दिसंबर की रात यह सब कांड हुआ और उसी रात दोनों ने तुषार को लोन की एक डील के बारे में बात करने के बहाने से बुलवाया.

प्रिया इतने गुस्से में आ चुकी थी कि वह तुषार को सबक सिखाना चाहती थी. नांदिवली के एक सुनसान हिस्से में जब तुषार पहुंचा तो वहां तेजस और प्रवीण मिले. दो-चार बातों के बाद ही दोनों ने उसे पकड़कर काबू में करना शुरू किया. तुषार छूटने की कोशिश कर रहा था, तभी उसने देखा कि एक अंधेरे कोने से गुस्से से लाल आंखें लिये प्रिया निकली. प्रिया के हाथ में एक बड़ा सा चाकू था. ये सब देखकर तुषार बुरी तरह डर चुका था.

तुषार : सॉरी, सॉरी मैडम, सो सॉरी. अब कभी आपसे बात तक नहीं करूंगा…
प्रिया : बहुत गर्मी है ना तेरे में शाणे. मजा करने का था ना तेरे को. ऐ प्रवीण, पैंट उतार इसका.
तुषार : प्लीज़ छोड़ दो मुझे. प्लीज़ मैडम, आई शपथ मैं कभी तंग नहीं…
प्रिया : मेरे हसबैंड से मिलने पहुंच गया तू.. सेक्स करने का है ना तेरे को…

गुस्से की रौ में बहते हुए प्रिया ने तुषार का प्राइवेट पार्ट चाकू से काट दिया. प्रिया के ऐसा करते ही प्रवीण और तेजस सदमे में आ गए और इस काम में साथ न देने की बात कहते हुए दोनों वहां से भाग खड़े हुए. प्रिया ने दोनों को रोकने की कोशिश की और फिर उसका ध्यान दर्द से कराहते और तड़पते हुए तुषार की तरफ गया. तब प्रिया को एहसास हुआ कि उसने किस कदर जानलेवा और भयानक हमला कर दिया. प्रिया सबक सिखाना चाहती थी लेकिन तुषार की जान नहीं लेना चाहती थी.

प्रिया ने फौरन फोन किया और तमाम कोशिशें करते हुए तुषार को किसी तरह अस्पताल लेकर पहुंची. अस्पताल पहुंचकर उसने तुषार पर हमला करने की बात कबूल की. तुषार की हालत बिगड़ रही थी इसलिए उसे फौरन एम्स अस्पताल पहुंचाया गया. प्रिया ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया और पहले इस हमले में किसी और के शामिल न होने की बात कही लेकिन बाद में उसके बताने पर तेजस और प्रवीण को भी पुलिस ने अरेस्ट कर लिया.

(सच्ची घटनाओं पर आधारित लव सेक्स और धोखे की इस कहानी में किरदारों के नाम वास्तविक हैं लेकिन आरोपी महिला और उसके पति के वास्तविक नाम का खुलासा नहीं हुआ है.)

जानें, अच्छा संभोग कितनी देर का होना चाहिए?


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें