मृतक ने FB पर लिखा था- हम बेफिक्र लोग हैं, हमारे जनाजे अक्सर जवानी में उठा करते हैं…

50
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi, Panepit News five gangster friend killed his friend in firing 13 bullet fire,Panipat, Samalkha, Haryana, Sonipat

दोस्त ने एक दोस्त को वीडियो कॉल कर बुलाया, 5 दोस्तों ने घेरकर युवक को मारीं 13 गोली, 3 गोली सिर, 5 पैर-बाकी 5 शरीर के अन्य हिस्सों पर मारी

पानीपत/ थर्मल. 20 वर्षीय नितिन रावल की उसके ही 5 दोस्तों ने 13 गोलियां मारकर हत्या कर दी। 5 माह पहले नितिन ने अपने फेसबुक वॉल पर पोस्ट डाला था- ‘हम थोड़े बेफिक्र लोग हैं साहब, हमारे जनाजे अक्सर जवानी में उठा करते हैं।’ 20 दिन पहले शराब तस्करी से जुड़े दोस्तों के कारोबार का वीडियो वायरल करने के बाद से ही आरोपियों से विवाद शुरू हो गया था। आरोपियों ने गुरुवार रात करीब 12: 40 बजे नितिन को व्हॉटस एप पर वीडियो कॉल कर घर से 100 मीटर दूर बुलाकर हत्या कर दी। तीन गोलियां सिर, 5 पैर और बाकी 5 शरीर के अन्य हिस्सों पर मारी।

यह भी पढ़ें : ‘मैं चीखती रही, कई बार अंकल से कहा कि मुझे छोड़…

हत्यारोपियों में सुुंदरा गैंग का एक शूटर नीरज उर्फ चौटाला भी था। मृतक के दोस्त अंकुश ने पुलिस को बताया कि नितिन के मर्डर के लिए चौटाला को मित्ता ने 5 लाख की सुपारी दी थी। मित्ता पहले नितिन के साथ कारोबार करता था। शराब के अवैध कारोबार पर किसका कब्जा रहे, इसको लेकर विवाद चल रहा था। इस कारण नितिन ने मित्ता से जुड़े कारोबार का वीडियो जारी किया था। तब से ही दोनों में ठन गई थी।

हमले से वाकिफ नितिन घर पर भी साथ रखता था 3-4 दोस्त

मृतक नितिन रावल की मां राजरानी ने मॉडल टाउन थाने में आरोपी कामी, नीरज उर्फ चौटाला (सुंदरा गैंग का शूटर), मित्ता, टिंकू, बिट्टू के खिलाफ केस दर्ज कराया है। नितिन के दोस्त अंकुश ने बताया- नितिन का मित्ता से विवाद हो गया था। 20 दिन पहले नितिन ने मित्ता को लेकर एक वीडियो फेसबुक पर अपलोड किया था, जिसमें नितिन उसे गालियां दे रहा है। इसके बाद से मित्ता काफी गुस्से में था। 7 दिन पहले ही मित्ता ने नितिन को धमकी दी थी कि उसकी हत्या की पांच लाख रुपए की सुपारी नीरज को दे दी है, अब बचकर रहना। तब से नितिन हर वक्त अपने घर में तीन-चार दोस्तों को रखता था। गुरुवार रात 12 बजे वह नितिन के साथ ही था। विक्की और मोक्ष भी साथ ही बैठे थे। तभी नीरज ने उसे व्हॉटस एप पर वीडियाे कॉल किया। नीरज को नितिन पहले से ही जानता था। इसलिए उसके बुलाने पर चला गया। नीरज ने बताया था कि उसके पास पांच हथियार भी हैं। उसका फोटो भी भेजी थी। विक्की और मोक्ष अपने-अपने घर चले गए। इसके बाद नितिन नीरज से मिलने चला गया था।

यह भी पढ़ें : दोस्ती कर युवक और परिवार के पाच सदस्यों ने उसके साथ दुष्कर्म किया

प्रत्यक्षदर्शी की जुबानी: हेलो करने के लिए हाथ बढ़ाया तो चौटाला ने नितिन पर चला दी गोलियां

जब नितिन पर हमला हुआ तब अंकुश साथ था। वह नितिन के साथ घर से 100 मीटर दूर प्रजापति चौक पर पहुंचा था। वहां क्रेटा कार में नीरज उर्फ चौटाला आया। कार में पांच लोग थे। नितिन ने कार रुकते ही जैसे ही हाथ मिलाने के लिए नीरज की तरफ बढ़ाया तभी नीरज ने पेट में गोली मार दी। नितिन वहीं गिर पड़ा। अंकुश भागकर टाटा मैजिक गाड़ी में छिप गया। कार सवार सभी पांचों लोग बाहर आ गए और नितिन को अंधाधुंध गोलियां मारनी शुरू कर दी।

मरने के बाद तक करते रहे फायर

घटनास्थल से 50 कदम दूरी पर ही धर्मकांटे पर लगे सीसीटीवी में पूरी वारदात कैद हो गई। वहां काफी अंधेरा था लेकिन कार की हैड लाइट की रोशनी होने के कारण घटना नजर आई। आरोपी ताबड़तोड़ नितिन को गोली मार रहे हैं। मरने के बाद भी वे गोलियां चलाते रहे। करीब 15 राउंड फायरिंग की गईं। 13 गोली नितिन को लगीं।
हत्यारोपियों की तलाश में जुटी तीनों सीआईए टीमें

तीनों सीआईए टीमें हत्यारोपियों की तलाश में लगी हैं। एक टीम सोनीपत गई है। बाकी हत्यारोपियों के परिवार के लोगों और रिश्तेदारों की जानकारी जुटा रही है।
– सुमित कुमार, एसपी पानीपत

हत्याकांड के पीछे शराब तस्करी से जुड़ा विवाद सामने आ रहा है। नितिन दिसंबर में अहाते पर हुई मारपीट मामले में जेल गया था। फिर जमानत पर रिहा हो गया था।
– योगेश, एसएचओ मॉडल टाउन

यह भी पढ़ें : ‘मैं चीखती रही, कई बार अंकल से कहा कि मुझे छोड़…

यह भी पढ़ें : मेरी बीवी की योनि बेहद कसा है. संबंध बनाते समय मेरे अंग की चमड़ी चारों तरफ से फट जाती है. क्या करूं.


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें