मुझसे प्यार क्यों नहीं करती, कहकर सनकी आश‍िक ने मह‍िला के प्राइवेट पार्ट पर क‍िए वार

0
44
Murder, Women, One sided love, Throat, killed, knife, Indore, Madhya Pradesh, aajtak lives news, aajtak lives hindi news, hindi news

मध्यप्रदेश में इंदौर में बुधवार शाम एक लड़के ने 25 साल की शादीशुदा महिला की घर में घुसकर चाकू से गोदकर हत्या कर दी. वह कई दिनों से उसके पीछे पड़ा था. जब मह‍िला का पत‍ि बाहर गया तो मौका देखकर पहले तो प्यार का इजहार क‍िया और उससे भी इजहार करवाना चाहा. न मानने पर उसकी हत्या कर दी.

पुल‍िस के मुताबिक, स्कीम नंबर 78 में किराए पर रहने वाली काजल शाक्य पर 26 साल के निखिल सोलंकी ने चाकू से पैर, हाथ, पेट और प्राइवेट पार्ट पर कई वार किए. पड़ोसी और उसकी सास ने उसे बॉम्बे हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मह‍िला का पति शुभम शाक्य एक शादी में राजस्थान गया हुआ था.

पुलिस ने बताया क‍ि काजल ने मौत से पहले बयान में कहा कि निखिल उसे कई दिनों से परेशान कर रहा था. बुधवार  शाम 7.30 बजे वह पानी भर रही थी, तभी वह चाकू लेकर घर में घुस आया और कहने लगा कि तुम मुझसे प्यार क्यों नहीं करती? इसे लेकर उसने पहले विवाद किया. फिर चाकू निकालकर कई वार क‍िए.

गला पकड़कर जमीन पर गिरा दिया
एक प्रत्यक्षदर्शी महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने काजल से पहले बहस की. फिर गला पकड़कर जमीन पर गिरा दिया और पेट पर चाकू से हमला कर दिया. उसने मह‍िला पर बेदर्दी से हमला क‍िया और उसके प्राइवेट पार्ट को भी जख्मी कर द‍िया. वह मदद के ल‍िए च‍िल्ला रही थी लेक‍िन वहां कोई मददगार सामने नहीं आ पाया.

आरोपी हमला कर रहा था तब पड़ोसी महिला ने देखा
काजल मूल रूप से सांवेर की रहने वाली थी. वह 20 दिन पहले ही आरोपी का मोहल्ला छोड़कर यहां रहने आई थी.  काजल मकान की दूसरी मंजिल पर रहती थी. आरोपी हमला कर रहा था तब पड़ोसी महिला ने देख लिया. आरोपी उसे भी मारने दौड़ा तो महिला ने दूसरे के घर में भागकर जान बचाई. लसूड़िया पुलिस ने केस दर्ज कर देर रात आरोपी को हिरासत में ले लिया.

73 पन्नों की चार्जशीट में दर्ज है ‘शेल्टर होम कांड’ की खौफनाक कहानी


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें