मासूम बेटियों को एक-एक गोली, बची हुई सारी गोली पत्नी के सीने में उतार दी

245
husband killed pregnant wife and two innocent,pooja devi,khagaria,bihar

खगड़िया (बिहार)रविवार सुबह हुई दिल दहला देने वाली घटना से पूरा गांव स्तब्ध है। एक शक ने दो मासूम सहित 4 की न जान ले ली, गर्भ में पल रही एक जिंदगी भी लील ली। मिथलेश यादव ने अपनी दो बेटियों मीनाक्षी (5) व सोनम (2) समेत 4 माह की गर्भवती पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। उसे पत्नी पूजा पर अवैध संबंध और दोनों बेटियों की दूसरे की संतान होने का शक था।

दोनों बेटियों को एक-एक गोली, बची हुई सारी गोली पत्नी के सीने में उतार दी

– घटना के वक्त आरोपी का बेटा अमृत (7) ट्यूशन जाने के कारण बच गया।

– उधर मृतका पूजा देवी के पिता प्रकाश और मां शोभा ने बताया, दामाद और उसके घरवाले अक्सर उनसे पैसों की मांग करते थे। पूजा से उसकी शादी 12 साल पहले हुई थी। वारदात के बाद आरोपी के परिवार वाले फरार हो गए, लेकिन आरोपी मिथलेश घर पर ही रहा, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

– पूछताछ में उसने बताया, वह बाहर रहता है और कभी-कभार ही घर पर आता था। घर पर उसकी मां व पत्नी ही रहती थी। पत्नी अक्सर घर से बाहर घूमने निकलती थी और घंटों बाद आती थी। मां के पूछने पर कोई न कोई बहाना बना देती थी।

– आरोपी ने बताया- उसने तमंचा खरीदा था। रविवार सुबह 5 बजे घर पहुंचा और सुबह 8 बजे उसके दोनों बेटियों को एक-एक गोली मारने के बाद सारी गोली पत्नी के सीने में उतार दी।

– घटना के वक्त महिला 4 माह की गर्भवती थी।

– पुलिस ने हत्या की वजह पूछी तो आरोपी ने कहा- पत्नी के अवैध संबंध हैं। इसलिए जितनी भी औलाद थी, वो भी किसी और की थी। एक बार में सारा टेंशन ही खत्म कर दिया।