माता-पिता ने रोते हुए कहा- मेरी बच्ची के साथ यह क्या हो गया…

61
Maharashtra news in hindi,Mumbai News,Mumbai samachar,Maharashtra News,Maharashtra samachar,Maharashtra news in hindi,aajtak live Maharashtra news - Mumbai News ,मुंबई न्यूज़,मुंबई समाचार,आजतक लाइव,आजतक लाइव इ पेपर - Minor boy booked for misdeed, child abuse, minor girl abuse, 12 year old miseed with 10 year girl, Palghar, Mumbai, Maharashtra news, mumbai samachar,Palghar, Mumbai, Maharashtra

पेट दर्द से कराह रही थी 10 साल की बेटी; दवाइयों से भी ठीक न हुआ तो ले गए डॉ. के पास, वहां जो बात सामने आई उसे सुन रोने लगे माता-पिता

माता-पिता ने रोते हुए कहा- मेरी बच्ची के साथ यह क्या हो गया…

मुंबई. महाराष्ट्र के पालघर जिले से बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक गांव में एक नाबालिग ने कथित तौर पर 10 साल की बच्ची से बार-बार रेप किया, जिससे वह प्रेग्नेंट हो गई। पुलिस के मुताबिक, बच्ची के मां-बाप की शिकायत के बाद 12 साल के लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

ये है पूरा मामला
मोखाड़ा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया, दोनों नाबालिग पड़ोसी हैं। परिजनों की शिकायत के मुतबिक, आरोपी 4 महीने से बच्ची के साथ रेप कर रहा था। कुछ दिन पहले बच्ची ने जब पेट में दर्द की शिकायत की, तो घरवाले उसे अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने बताया कि आपकी बच्ची गर्भ से है। यह सुनते ही मां-बाप के पैरों तले मानो जमीन ही खिसक गई। रो पड़े और बोले- मेरी बच्ची के साथ ये क्या हो गया।

फिर दर्ज हुआ केस
पीड़िता से जब उसके मां-बाप ने पूछा तो उसने घटना के बारे में बताया। जिसके बाद उन्होंने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने बताया कि लड़के के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, उसे अभी हिरासत में नहीं लिया गया है। फिलहाल, मामले की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें :- पत्नी ने 4 बेटियों के साथ मिलकर कराया दरोगा पति का…

यह भी पढ़ें :- साहब! छोटे-छोटे बच्चे हैं, 5 दिन से पीट रहे पुलिसवाले

यह भी पढ़ें :- महिलाओं के शरीर से जुड़े कुछ रोचक तथ्य

यह भी पढ़ें :- 14 माह की बेटी की चीख, भागकर पहुंची तो नहीं थे…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें