महिला ने रो-रोकर बताई पति की करतूत, कहा- बेहोश करके काट दी जुबान

79
A heartbreaking incident, Kanpur, atrocities, husband, wife, dowry, Uttar Pradesh, Tongue, cutting, father, police, embarrassing, video, cry

कानपुर, यूपी। एमटेक के बाद रूड़की से पीएचडी कर रहे एक शख्स ने हैवानियत दिखाते हुए अपनी पत्नी की जुबान काट दी। दिलो-दिमाग को झकझोर देने वाला मामला बर्रा थाना क्षेत्र का है। एक शर्मनाक बात और…पीड़िता के पिता खुद पुलिस डिपार्टमेंट में दरोगा हैं, बावजूद वे अपनी बेटी को न्याय दिलाने थाने के चक्कर काटते रहे। आरोपी का तर्क है कि पत्नी की जुबान कैंची की तरह बहुत चलती थी।

-अपनी बेटी के साथ एसएसपी से मिलने पहुंचे पीड़िता के पिता रामकिशोर शंखवार ने बताया कि उननकी बेटी वंदना की शादी 28 नवम्बर 2018 को आकाश से हुई थी। पीड़िता का आरोप है कि आकाश शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए परेशान करने लगा था। उसके साथ अकसर मारपीट की जाती थी। 6 नवम्बर को दीवाली से एक दिन पहले जबर्दस्ती नशीली चीज खिलाकर पीड़िता की जीभ काट दी गई। पीड़िता ने पड़ोसियों की मदद से अपने घर संपर्क किया। पिता के मुताबिक, उन्होंने शादी पर करीब 12 लाख रुपए खर्च किए थे।
-आरोप है कि 12 सितम्बर को भी आकाश ने वंदना को बेरहमी से पीटा था। इससे उसका सिर फट गया था। उधर, एसएसपी अनंतदेव ने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर धाराएं बढ़ाई जाएंगी।