महिला ने किया ऐसा काम कि पुलिस ने पति-पत्नी दोनों को कर लिया गिरफ्तार

7

शख्स ने नाबालिग साली के साथ कर दिया रेप, पति को बचाने के लिए महिला ने निकाला अजीबोगरीब तरीका

महिला ने किया ऐसा काम कि पुलिस ने पति-पत्नी दोनों को कर लिया गिरफ्तार

नेशनल डेस्क. कर्नाटक के कोलार जिले में रहने वाले एक शख्स ने अपने घर रहने आई नाबालिग साली को हवस का शिकार बनाते हुए उसके साथ रेप कर दिया। मामले का पता चलने के बाद आरोपी की पत्नी ने बहन की मदद करने के बजाए पति को बचाने की कोशिश की। इसके लिए महिला ने लड़की की शादी अपने पति से करा दी। हालांकि जल्द ही इस मामले का खुलासा हो गया और पुलिस ने आरोपी और उसकी पत्नी दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

कुछ दिनों के लिए रहने आई थी लड़की…
– ये मामला कोलार जिले के हुनासिकोट इलाके में सामने आया है, जहां रहने वाले गंगाराजू (32) ने अपनी पत्नी पल्लवी (23) की चचेरी बहन के साथ रेप की वारदात कर दी। गंगाराजू और पल्लवी की शादी कुछ महीने पहले ही हुई थी।
– शादी के कुछ दिनों बाद पल्लवी की 13 साल की चचेरी बहन उसके साथ रहने के लिए उसके घर आई थी। इसी दौरान आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दे दिया। आरोपी ने पीड़िता को धमकी भी दी थी कि अगर उसने इस बारे में किसी को कुछ बताया तो वो उसे जान से मार देगा।
– हालांकि कुछ ही वक्त में रेप की बात गांव के लोगों को पता चल गई और किसी ने इस बारे में स्थानीय चाइल्ड हेल्पलाइन से शिकायत कर दी। इसके बाद हेल्पलाइन से मिली शिकायत के बाद पुलिस बच्ची तक पहुंच गई, लेकिन उसने ऐसी किसी घटना के होने से इनकार कर दिया।
– मामले को बिगड़ता देख पल्लवी ने अपनी बहन की शादी अपने पति गंगाराजू से करा दी। इसके बाद बाल विवाह को लेकर चाइल्ड हेल्पलाइन में शिकायत हुई, तो फिर पुलिस अपने साथ काउंसलर और कानूनी विशेषज्ञ को साथ लेकर दोबारा लड़की के पास पहुंच गई।
– इस बार लड़की ने अपने साथ हुई पूरी घटना के बारे में बता दिया। इस दौरान लड़की का पिता भी वहां मौजूद था। पीड़िता के बयान और उसके पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी और उसकी पत्नी के खिलाफ पोक्सो एक्ट और बाल विवाह कानून जैसे कानूनों के तहत मामला दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें :- पति के शारीरिक स्पर्श को तरसती पत्नी ने ऐसा कारनामा की…

यह भी पढ़ें :- मौत से ज्यादा निष्ठुर निकली मां, हाड़ कंपा देने वाली सर्दी…

यह भी पढ़ें :- लाइव डेथ देख सदमे में पहुंचा एक दोस्त, सुलाने के लिए…

यह भी पढ़ें :- तो इस वजह से गैंगरेप को अंजाम देते हैं नाबालिग


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें