महिला के साथ रेप कर शख्स ने लगाई उसे आग, लेकिन महिला ने हिम्मत जुटाकर शख्स को दे दी दर्दनाक सजा

29
rape victim set fire in malda, west bengal,Malda, West Bengal, Howrah district, National News,देश न्यूज़,देश समाचार,rapee with girl, burnt alive,burnt alive during rape

रेप करने के बाद शख्स ने लगाना चाही पीड़ित महिला में आग, लेकिन अगले खुद के साथ हो गया ये हादसा

महिला के साथ रेप कर शख्स ने लगाई उसे आग, लेकिन महिला ने हिम्मत जुटाकर शख्स को दे दी दर्दनाक सजा

नेशनल डेस्क, मालदा पश्चिम बंगाल के मालदा में एक महिला का रेप करने के बाद शख्स ने उसे आग लगा दी। लेकिन कहानी यहीं खत्म नहीं हुई। आग से जलती हुई महिला ने आरोपी शख्स को अपने साथ में आग में धकेल दिया। जिसके बाद शख्स की ताे मौत हो गई। वहीं, महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

– इस अजीबोगरीब केस की पुलिस जांच कर रही है। पुलिस अफसरों के मुताबिक, महिला का मालदा के मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। अब तक महिला के बयानों से पता चला है कि रेप करने वाला शख्स उसे हर दिन परेशान करता था।
– महिला विधवा है। उसने बताया कि सोमवार को जब घर में कोई नहीं था, ये शख्स अचानक घुस आया और उसका रेप कर आग के हवाले कर दिया। ऐसे में महिला ने भी हिम्मत जुटाकर शख्स को कसकर जकड़ लिया और उसे भी आग हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें :- 11 साल की बच्ची को बेहोश कर किया था रेप, जब बच्ची को होश आया तो

– घर में धुंआ उठता देख पड़ोसी घर पहुंचे तो दोनों को आग की लपटों में घिरा पाया। दोनों को अस्पताल ले जाया गया। आरोपी शख्स की तो मौत हो गई। वहीं, बुरी तरह झुलसी महिला का अस्पताल में इलाज जारी है। महिला के दावे में कितनी सच्चाई है, इसकी पुलिस जांच कर रही है। बता दें कि बीते कई समय में पश्चिम बंगाल में रेप की घटनाओं में इजाफा हुआ है।

दिव्यांग लड़की के साथ हुआ था रेप
– बीते साल हावड़ा जिले के सिमुलिया में भी 10 साल की दिव्यांग बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया था। पुलिस अफसर ने जांच में कहा था कि मूक बधिर से उसके घर के टॉयलेट में रेप किया गया था। इसके बाद स्थानीय अस्पताल में उसके साथ रेप होने की पुष्टि हो गई थी। लेकिन कुछ समय बाद बच्ची ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें :- पहले पिता ने दोस्तों को गिफ्ट में परोसा बेटी का जिस्म,…

यह भी पढ़ें :- 11वीं की छात्रा से बलात्कार करने वाले पादरी को 60 साल…

यह भी पढ़ें :- महिला इंस्पेक्टर से नींद में करता रहा रेप, 3 बार कराया…

यह भी पढ़ें :- 4 साल से इज्जत लूट रहे थे मौसा और उसका बेटा


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें