महिला के पास ही खड़ा था उसका पति, सामने आई ये शॉकिंग स्टोरी

57
national news, quarrel on buffalo sale, husband chops legs of wife, andhra man and his wife, man chops legs with axe,Andhra Pradesh - देश न्यूज़,देश समाचार

आधी रात को बेटी ने सुनी अपनी मां के चिल्लाने की आवाज, उठकर देखा वो खून में लथपथ पड़ी थी वो, कटे हुए थे उसके दोनों पैर

महिला के पास ही खड़ा था उसका पति, सामने आई ये शॉकिंग स्टोरी

कृष्णा. आंध्रप्रदेश के इस जिले में एक शख्स ने पत्नी से हुए विवाद के बाद कुल्हाड़ी लेकर उसके दोनों पैर काट दिए। इन दोनों के बीच पालतू भैंस बेचने को लेकर विवाद हुआ था। बात इतना बढ़ गई कि गुस्साए शख्स ने कुल्हाड़ी लेकर इस वारदात को अंजाम दे दिया। घटना के बारे में महिला की बेटी ने पुलिस को बताया। फिलहाल महिला हॉस्पिटल में भर्ती है और उसका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें :- दुल्हन के एक गलत कदम से तबाह हो गए चार परिवार

आधी रात को सुनाई दी मां के चीखने-चिल्लाने की आवाज…
– ये घटना मंगलवार रात को कृष्णा जिले के लिंगालपाडु गांव में हुई। जहां रहने वाले जी पिच्चाई ने भैंस बेचने को लेकर पत्नी राजेश्वरी से हुए विवाद के बाद उसके दोनों पैर काट दिए। इस घटना के बारे में बताते हुए महिला की बेटी ने कहा कि उसके माता-पिता के बीच अच्छे संबंध नहीं थे, और दोनों के बीच अक्सर लड़ाईयां होती रहती थीं।
– मंगलवार रात को भी दोनों के बीच भैंस बेचने को लेकर विवाद हो रहा था, जो बढ़ते-बढ़ते मारपीट तक पहुंच गया। आरोपी ने उसी दिन शाम को पत्नी से घर में रखी कुल्हाड़ी को पानी में रखने के लिए कहा था। लड़ाई होने पर शख्स ने उसी कुल्हाड़ी से महिला के दोनों पैर काट दिए।
– देर रात को लड़की को अपनी मां के रोने और चीखने चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। शोर सुनकर लड़की जब मां के पास पहुंची तो वो ये देखकर हैरान रह गई कि उसकी मां खून से लथपथ पड़ी हुई है, और उसके दोनों पैर कटे हुए हैं। वहीं पास में उसका पिता खड़ा था, जिसके हाथ में कुल्हाड़ी थी।
– लड़की ने बताया कि उसकी मां उसे लेकर अपने भाई के पास जाना चाहती थी। लेकिन उसके पिता ने ऐसा करने से मना कर दिया। फिलहाल घायल महिला का इलाज नंदीगामा हॉस्पिटल में चल रहे है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें :- सेक्रेड गेम्स: पहले सीजन में थी न्यूड सीन्स की भरमार, अब…

यह भी पढ़ें :- कई बार हुआ रेप शादी के एक ऐड ने बर्बाद कर…

यह भी पढ़ें :- बोली- वो सर नहीं हैवान है मम्मी, इसके बाद जो बताया…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें