मध्यप्रदेश भाजपा नेता के भाई की हत्या, नदी किनारे मिला शव

45
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi, Murder, Gwalior murder, gwalior bjp leader murder, gwalior crime news, ग्वालियर मर्डर, ग्वालियर भाजपा नेता हत्या, ग्वालियर समाचार ,#topnews,gwalior, madhya-pradesh, hindi news

मध्यप्रदेश भाजपा नेता के भाई की हत्या, नदी किनारे मिला शव

वो रविवार सुबह भितरवार स्थित घर से खेड़ागांव के लिए निकला था लेकिन सोमवार सुबह पलाईछा ब्रिज के नीचे नदी किनारे उसका शव मिला।

ग्वालियर। ग्वालियर में भाजपा नेता के भाई की हत्या कर दी गई। उसे धारदार हथियार से गोदा गया। उसके शरीर पर कई निशान मिले हैं। मृतक भाजपा के ग्रामीण जिला मंत्री नरेंद्र रावत का भाई था।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ग्वालियर के बैलगढ़ा थाना क्षेत्र में एक युवक का शव पार्वती नदी पर पलाईछा ब्रिज के नीचे होने की सूचना मिली। शिनाख्त करने पर मृतक की पहचान छत्रपाल सिंह रावत (35) निवासी खेड़ा के रुप में हुई। छत्रपाल सिंह पूर्व सरपंच और भाजपा जिला मंत्री ग्रामीण नरेंद्र रावत का भाई है। जिस समय नरेंद्र रावत को भाई की हत्या की सूचना मिली उस समय वो भाजपा नेताओं की हत्या के विरोध में भाजपा के प्रांत स्तरीय विरोध के तहत प्रदेश सरकार के पुतला दहन कार्यक्रम की तैयारी में लगे हुए थे।

यह भी पढ़ें : तंत्र मंत्र के चक्‍कर में 6 साल के बालक की हत्या,…

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक छत्रपाल सिंह बस पर कंडक्टरी और खेती का काम करने के अलावा अपने भाई के साथ काम भी करता था। वो रविवार सुबह भितरवार स्थित घर से खेड़ागांव के लिए निकला था लेकिन सोमवार सुबह पलाईछा ब्रिज के नीचे नदी किनारे उसका शव मिला। उसके शरीर पर धारदार हथियार के निशान मिलें हैं। फिलहाल पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है जिससे मौत के असल कारणों का पता चलेगा। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : ये कैंडिडेट्स कर सकते हैं अप्लाई, जानिए वैकेंसी से जुड़ी सभी…

यह भी पढ़ें : जूस में नशीली दवा मिलाकर 24 साल की युवती से गैंगरेप

यह भी पढ़ें : लड़कियों का खुलासा- कपड़े उतार कर आंटी भी करती थी गंदा…

यह भी पढ़ें : यहां 5 दिनों तक बिना कपड़ों के रहती है नई नवेली…

यह भी पढ़ें : अंधविश्वास के नाम पर तांत्रिक ने किया 120 महिलाओं से रेप


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें