भीड़ ने महिला को निर्वस्त्र किया और प्राइवेट पार्ट में मिर्च का पाउडर भर दिया

264
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi,Tampered with women and girls in Delhi,Tampered with women

असम के करीमगंज जिले में ग्रामीणों ने अवैध शराब बेचने वाली एक महिला पर हमला किया और उसे निर्वस्त्र कर दिया। इसके बाद लोगों ने महिला के निजी अंग में मिर्च का पाउडर भर दिया। इस मामले में पुलिस ने 19 स्थानीय निवासियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि सोशल मीडिया पर हमले का एक वीडियो वायरल होने के बाद घटना प्रकाश में आई और पुलिस ने इसके खिलाफ दिन में एक मामला दर्ज किया। महिला पर हमला करने वाले वीडियो में हमलावरों में महिलाएं भी नजर आ रही हैं।

करीमगंज के पुलिस अधीक्षक गौरव उपाध्याय ने बताया, ‘‘यह घटना असम-मिजोरम सीमा के नजदीक नागरा सीमा चौकी के अन्तर्गत बहुत दूर-दराज के एक आदिवासी इलाके में 10 सितंबर को हुई।

वीडियो के वायरल होने के बाद हमें इसके बारे में जानकारी मिली और एक मामला दर्ज किया गया।’’ उन्होंने बताया कि पीड़िता ने पुलिस से संपर्क नहीं किया लेकिन वीडियो देखने के बाद करीमगंज के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में एक मामला दर्ज किया गया।

दोपहर में एक मामला दर्ज करने के बाद पुलिस के एक दल ने गांव का दौरा किया और घटना की जांच शुरू की।

पीड़ित महिला किसी हमलावर की पहचान नहीं कर सकी। हालांकि पीड़िता का कहना है कि घटना के दिन सुबह के वक्त वो (हमलावर) घर का दरवाजा तोड़कर घर मे घुसे। उन्होंने मेरे कपड़े उतार दिए और बुरी तरह पीटा। पीड़िता का कहना है कि वो विधवा है और अपने ससुराल में रहती है।

करीमगंज के पुलिस अधीक्षक गौरव उपाध्याय ने बताया कि गांव वालों का आरोप है कि महिला अवैध शराब बेचती थी और समाज विरोधी गतिविधियों में शामिल थी। लेकिन इस मामले में सिर्फ जांच से ही पता चल सकता है कि मामले की असली वजह क्या है।