भाई 16 साल की लड़की का रेप कर रहा था और बहन विडियो बना रही थी

1
1025
aajtaklives latest news

दुनियां भर में महिलाओं के साथ होने वाली बलात्कार की घटनाएं एक बड़ा मुद्दा हैं. इस तरह के अपराध कम होने की बजाए बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसे में महिलाऐं खुद को असुरक्षित महसूस करने लगी हैं. बलात्कार के डर की सबसे बुरी बात ये हैं कि आपको इसका खतरा सिर्फ अंजान लोगो से ही नहीं होता हैं बल्कि कई बार ये रेप की घटनाएं जान पहचान वाले व्यक्ति के द्वारा भी की जाती हैं. एक स्टडी के अनुसार भारत में 60 प्रतिसत से अधिक रेप की घटनाएं रिश्तेदार या जान पहचान के व्यक्ति के द्वारा होती हैं. ऐसे में बहुत मुश्किल हो जाती हैं कि किस पर भरोसा किया जाए और किस पर नहीं. एक बार व्यस्त लोग तो फिर भी सतर्क रहते हैं लेकिन बच्चो के लिए ये समझना मुश्किल हो जाता हैं कि किस उनकी जान पहचान का व्यति ही उनके साथ गंदी हरकत कर सकता हैं.

बलात्कार की इन सभी घटनाओं में आरोपी ज्यादातर मर्द ही होते हैं. वहीँ इस गंदे काम की पूरी प्लानिंग करते हैं. जबकि महिलाएं हमेशा से ही बलात्कार जैसे अपराध का विरोध ही करती आई हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने वाले हैं जिसमे एक लड़की ने खुद बलात्कार के प्लान में एक लड़के की मदद की हैं. इससे भी ज्यादा हैरानी की बात ये हैं कि ये दोनों आरोपी आपस में भाई बहन हैं. दरअसल उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर में एक बहन ने 16 साल की लड़की का बलात्कार करने अपने 22 साल के भाई की मदद की हैं. इतना ही नहीं इस दुष्ट बहन ने इस बलात्कार का विडियो भी बनाया हैं. आइए विस्तार से जाने क्या हैं पूरा मामला…
breaking news
Advertisement





जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की हैं. यहं 16 साल की लकड़ी का आरोप हैं कि एक 22 वर्षीय युवक ने उसके साथ बलात्कार किया हैं और उसके इस बलात्कार में उसकी बहन ने मदद की हैं. लड़की के अनुसार आरोपी की बहन उसे किसी काम से एक मकान में ले गई थी. इस मकान में लड़की का भाई पहले से मौजूद था. इसके बाद उन्होंने मकान का दरवाजा बंद कर दिया और लड़के ने मेरे साथ जबरदस्ती करते हुए रेप किया. जब लड़का रेप कर रहा था तो उसकी बहन इसका मोबाइल से विडियो भी बना रही थी.
aajtaklives news
Advertisement





बलात्कार करने के बाद आरोपी और उसकी बहन ने पीड़िता को इस बारे में किसी को भी ना बताने की धमकी दी और कहाँ किसी को पता चला तो इसका अंजाम बहुत बुरा होगा. सूत्रों के अनुसार ये पूरी घटना बीते सोमवार की हैं.
aajtaklives
लड़की के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी भाई बहन के खिलाफ मामला दर्ज किया हैं. फिलहाल दोनों भाई बहन फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश में लगी हुई हैं.

ये काफी शर्म की बात हैं कि एक लड़की खुद स्त्री होकर दूसरी नाबालिग लड़की से बलात्कार में उसके भाई की मदद कर रही हैं. अभी तक सिर्फ कुछ मर्दों के दिमाग में ही गन्दगी भरी हुई थी लेकिन अब महिलाऐं भी इन गंदे कामो में साथ देने लगेगी तो इस तरह की घटनाओं को रोकने की कोशिश और भी पिछड़ जाएगी.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here