बोली- वो सर नहीं हैवान है मम्मी, इसके बाद जो बताया मां के थम नहीं रहे आंसू

118
Bihar news in hindi,Hajipur News,Hajipur samachar,Bihar News,Bihar samachar,Bihar news in hindi,aajtak live Bihar news, Hajipur News ,bihar न्यूज़,bihar समाचार,हाजीपुर न्यूज़,हाजीपुर समाचार,bihar न्यूज़ इन हिंदी,आजतक लाइव,आजतक लाइव इ पेपर, Hajipur Bihar News In Hindi:School teacher was 8th class girl student physical abuse,Hajipur, Bihar, Mahanar, Uday Shankar

8वीं की छात्रा का एक साल से रेप कर रहा था स्कूल टीचर, बेटी की हालत देख मां को हुआ शक, पूछा तो मासूम ने रोते हुए बयां की जुल्म की सारी दास्तान

हैवान टीचर ने जब लड़की को दोस्तों के साथ सोने पर मजबूर किया तो वो टूट गई

हाजीपुर(बिहार)। महनार थाना क्षेत्र के पानापुर हरगोविंद स्थित मिडिल स्कूल में पढ़ने वाली आठवीं की छात्रा को उसी स्कूल के शिक्षक ने पहले तो प्रेमजाल में फंसा कर शारीरिक संबंध बनाया। उसके बाद वीडियो बनाकर लगातार एक साल से यौन शोषण कर रहा था। इतना ही नहीं आरोपी शिक्षक ने अपने दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए बच्ची को मजबूर कर दिया। एक अन्य दोस्त से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव देने पर छात्रा बुरी तरह टूट गई। उसकी हालत मानसिक रूप से विक्षिप्त की तरह हो गई थी। उसकी यह हालत देखकर उसकी मां ने जब पुचकार कर पूछा तब उसने अपने ऊपर हो रहे जुल्म की सारी दास्तान बया कर दी। मां की लिखित शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक व उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को पुलिस अभिरक्षा में पीड़िता का मेडिकल हुआ। गिरफ्तार शिक्षक अभिषेक कुमार नारायणपुर डेढ़पुरा निवासी अशोक राय का पुत्र है। वहीं दूसरा आरोपी बंटी कुमार उसी गांव के राजबल्लम राय का पुत्र है।

यह भी पढ़ें :- दवा मिलाकर बेहोश कर दिया, रेप किया फिर 3 साल तक…

प्राचार्य ने नहीं की कोई कार्रवाई
बच्ची की जिंदगी तबाह हो जाने का ख्याल कर मां तीन दिन पहले हेडमास्टर से मिलने गई। घटनाक्रम की जानकारी देकर आरोपी शिक्षक से एमएमएस लेकर नष्ट कर देने का आग्रह किया। हेडमास्टर ने गलत आरोप बताकर शिक्षक का ही पक्ष लिया। शिक्षक ने छात्रा की मां को स्कूल से भगा दिया

एक अन्य के साथ सोने पर मजबूर करने पर टूट गई लड़की
कई दिनों से अभिषेक अपने किसी परिचित या निकट संबंधी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए छात्रा को मजबूर कर रहा था। एक के बाद एक के आगे परोसे जाने पर छात्रा की हालत मानसिक रूप से विक्षिप्तों से जैसी हो गई थी। उसकी हालत देखकर मां को शक हुआ। उन्होंने उसकी हालत के संबंध में पूछा। पहले तो छात्रा ने कुछ भी बताने से इंकार किया। काफी पुचकारने पर वह फफक कर रो पड़ी। उसने अपनी मां को अपने ऊपर हो रहे जुल्म की सारी दास्तां सुना दी। एक साल से बच्ची पर हो रहे जुल्म की कल्पना कर मां के रोंगटे खड़े हो गए। उन्होंने अपने पति व भाई को सारी जानकारी दी। पति व भाई भागे-भागे गांव पहुंचे। थाना पहुंच कर लिखित रूप से शिकायत दी।

हंगामे के बीच शिक्षक की गिरफ्तारी
पीड़िता की मां ने शुक्रवार को महनार थाने में लिखित आवेदन दिया था। शिक्षक, उसका मित्र, प्राचार्य, पीड़िता की चचेरी फुआ व उसके पिता को आरोपित किया था। अत्यंत गंभीर मामला देखते हुए पुलिस ने एक्शन लिया। पुलिस की टीम आरोपी को गिरफ्तार करने उसके घर पहुंची। दोनों आरोपी अपने पड़ोसी के घर में छुपे हुए थे। पुलिस के पहुंचने के बाद दोनों की गिरफ्तारी का स्थानीय लोग विरोध करने लगे। हल्की नोकझोंक भी हुई। पुलिस ने धमकी दी कि जिस किसी ने विरोध किया उन्हें इस गंभीर मामले में आरोपित कर दिया जाएगा। विरोध पर उतारू लोग पीछे हट गए।

यह भी पढ़ें :- लड़को को मज्जे देने के बहाने रात को कमरे में लाती…

चचेरी फुआ ने शिक्षक से कराई थी दोस्ती
पीड़िता के पिता ने सदर अस्पताल में बताया कि वे दूसरे राज्य में एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। उनकी पुत्री व पत्नी गांव पर ही रहती है। यौन शोषण का शिकार हुई बड़ी पुत्री को उसके घर के बगल में रहने वाली रिश्ते में चचेरी बहन ने उस वहशी शिक्षक से मिलवाया था। बच्ची की रिश्ते में लगने वाली चचेरी फुआ का भी शिक्षक से अवैध संबंध थे। उसने अपने बाद उनकी बच्ची को वहशी शिक्षक के जाल में फंसा दिया।

सभी बिंदुओं की होगी सुक्ष्म जांच : एसएचओ
महनार थानाध्यक्ष उदयशंकर ने बताया कि पीड़िता की मां के आवेदन पर स्कूल टीचर व उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। यौन शोषण का शिकार छात्रा का मेडिकल कराया गया है। आवेदन में हेडमास्टर समेत एक अन्य महिला व उसके पिता को भी आरोपित किया गया है। पुलिस मामले के अनुसंधान में जुट गई है। सभी बिंदुओं की सुक्ष्म जांच व कार्रवाई की जाएगी।

एक साल से कर रहा था यौन शोषण
शिक्षक अभिषेक ने बच्ची के साथ शारीरिक संबंध बनाने के दौरान चुपके से वीडियो बना लिया था। अभिषेक स्कूल के प्राचार्य लाला राय का संबंधी भी है। अश्लील एमएमएस दिखाकर छात्रा को वह ब्लैकमेल कर पिछले एक साल से यौन शोषण कर रहा था। हेडमास्टर का संबंधी होने के कारण स्कूल के कार्यालय की चाबी अभिषेक के पास ही रहती थी। हर दिन सुबह वह आ जाता था। छात्रा को बुलाकर कार्यालय में ही शारीरिक संबंध बनाता था। इसके अलावा अक्सर चार चक्का गाड़ी से जंदाहा की ओर सुनसान चौंर में ले जाकर भी वह शारीरिक संबंध बनाता था। इतना ही नहीं अश्लील एमएमएस की बदौलत शिक्षक ने अपने दोस्त बंटी के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए छात्रा को मजबूर किया।

लिखित शिकायत मिलने के साथ पुलिस ने एक्शन लेकर आरोपी शिक्षक व उसके सहयोगी को गिरफ्तार किया है। छात्रा को शिक्षक के पास ले जाने वाली युवती को गिरफ्तार करने का आदेश दिया गया है। हेडमास्टर व आरोपित किए गए अन्य की भूमिका की जांच की जा रही है। मेडिकल टेस्ट के बाद पीड़िता का कोर्ट में बयान कराया जाएगा। । डॉ. मानवजीत सिंह ढिल्लो, एसपी वैशाली।

यह भी पढ़ें :- भाई के सामने ही किया दुष्कर्म और हत्या कर भाग निकला

यह भी पढ़ें :- नग्न फोटोशूट, पैसे के लिए सेक्स भी किया इस अभिनेत्री ने

यह भी पढ़ें :- रेप में हुआ नाकाम तो प्राइवेट पार्ट में डाल दी लोहे…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें