बेवफाई के शक में पति ने पत्‍नी के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया बिजली का तार, मौत

0
311
wire in wife private part

रायपुर
छत्‍तीसगढ़ आर्म्‍ड फोर्स के एक जवान ने बेवफाई के शक में हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। उसने कथित रूप से अपनी बीवी के प्राइवेट पार्ट में बिजली का तार डाल दिया जिससे करंट लगने से उसकी मौत हो गई। इस कपल के दो बच्‍चे हैं। यह वीभत्‍स घटना राज्‍य के बलोदबाजार-भाटपारा जिले की है। पुलिस ने आरोपी जवान को हिरासत में ले लिया है।

सरगांव पुलिस चौकी के सहायक सब इंस्‍पेक्‍टर पारस राम जगत ने बताया कि आरोपी की पहचान सुरेश मिरी के रूप में की गई है। वह दंतेवाड़ा में छत्‍तीसगढ़ आर्म्‍ड फोर्स में कुक का काम करता है। उन्‍होंने कहा, ‘जब उसकी पत्‍नी लक्ष्‍मी बाथरूम में कपड़े धो रही थी, उस समय सुरेश पहुंचा और उसे पीटना शुरू कर दिया। लक्ष्‍मी जब बेहोश हो गई तो मिरी ने उसके प्राइवेट पार्ट में बिजली का तार डाल दिया। करंट लगने से लक्ष्‍मी की मौके पर ही मौत हो गई।’

पूछताछ के दौरान मिरी ने अपनी पत्‍नी लक्ष्‍मी की हत्‍या की बात कबूल की है। मिरी ने बताया कि उसे अपनी पत्‍नी पर विवाहेतर संबंध रखने का शक था। जगत ने बताया कि बुधवार दोपहर में पति और पत्‍नी के बीच काफी बहस हुई थी। पुलिस ने मिरी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद मिरी ने अपने ससुरालवालों को फोन कर बताया था कि लक्ष्‍मी की बीमारी से मौत हो गई है।

मिरी ने एक वैन भी बुक कर ली थी ताकि लक्ष्‍मी के शव को उसके पैतृक गांव खजीरी ले जाया जा सके। इस बीच लक्ष्‍मी के परिवारवाले आ गए और उन्‍हें शव को देखकर शक हुआ। उन्‍होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मिरी को हिरासत में लेकर उसके घर को पूरी तरह से सील कर दिया है और मामले जांच की शुरू कर दी है।