बेटी ने कहा- वो पापा कहने लायक नहीं, क्रूर मां के पास भी नहीं जाना

97
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi,Panipat News Daughter deal in two lakhs rupees by mother,Ludhiana, Panipat, Nepal

नाबालिग बेटी से रेप करता था पिता, बेटी को भरोसा था कि मां कुछ करेगी, लेकिन वो पिता से ज्यादा क्रूर निकली

पानीपत (Haryana News)। 13 साल की विवाहित किशोरी को गुरुवार को सीडब्ल्यूसी टीम (बाल कल्याण समिति) ने विराट नगर में उसके पति के घर से मुक्त कराया। किशोरी ने बताया- उसकी मां ही उसे दो बार लुधियाना में बेच चुकी है। पैसे पूरे नहीं मिलते तो मां हर बार उसे घर ले आती थी। किशोरी ने कहा- सौतेला पिता हर रात उसके साथ रेप करता था। मां से उम्मीद थी कि वो मेरी सुनेगी और मुझे इस नर्क से निकालेगी। लेकिन वो पिता से ज्यादा बेरहम निकली। 10 दिन पहले दोनों ने मिलकर दो लाख रुपए में बेच दिया। युवक ने मंदिर में उससे शादी की।

यह भी पढ़ें : आगरा में बीटेक की छात्रा को अगवा कर किया गैंगरेप, विरोध…

किशोरी की जुबानी…. मुझे मां के साथ नहीं रहना
हम नेपाल से हैं। मेरी मां ने दो शादी कर रखी हैं। पहले पिता से हम दो भाई-बहन थे। छोटे भाई की छत से गिरकर मौत हो चुकी है। दूसरे पिता से एक भाई और दो बहनें हैं। पानीपत के विराट नगर में रहने के लिए कुछ दिन पहले ही आए हैं। इससे पहले एक साल तक लुधियाना में रहे। जहां उसकी मां 12 साल की उम्र में उसे दो बार लुधियाना बेच चुकी है। उसके साथ माता-पिता दोनों मार पीट करते हैं। उसका सौतेला पिता उससे कई बार रेप कर चुका है। कई बार उसने मां को बताया तो उसे चुप करा दिया गया।

दो लाख रुपए में माता-पिता ने कर दिया था बेटी का सौदा
7 जनवरी को मां ने गली के ही एक आदमी से दो लाख रुपए में सौदा किया। इसके बाद डेढ़ लाख रुपए में सौदा तय कर 22 हजार रुपए भी ले लिए थे। बकाया पैसे किश्तों में लेने थे। घर में ही एक पंडित को बुलाकर एक युवक से मेरी शादी करा दी, जिससे उसकी शादी हुई है वो पेंट का काम करता है। टीम ने लड़की से पूछा- अब वो किसके पास रहना चाहती है। उसने कहा- पिता ने मुझे कहीं का नहीं छोड़ा, क्रूर मां के पास भी नहीं जाना। मुझे आप लोग कहीं छोड़ दो, लेकिन वहां मत भेजो।

यह भी पढ़ें : इस तरह कि लड़कियां ज्यादा करती हैं सेक्स

यह भी पढ़ें : आगरा में बीटेक की छात्रा को अगवा कर किया गैंगरेप, विरोध…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें