बेटी को कुत्ते के पिंजरे में डालकर रखता था बाप, टॉर्चर की दर्दनाक कहानी आई सामने

107
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi, weired news, khabren zara hatke

14 साल की लापता लड़की को ढूंढते जब उसके घर पहुंची पुलिस तो लगा झटका, घर के आंगन में दी दफन मिली उसकी लाश, पिता के मोबाइल से मिली उसकी नेकेड फोटो

बेटी को कुत्ते के पिंजरे में डालकर रखता था बाप, टॉर्चर की दर्दनाक कहानी आई सामने

जॉर्जिया. अमेरिका में 14 साल की एक लड़की को घर में टॉर्चर और मर्डर करने का मामला सामने आया है। कोर्ट में मामले की सुनवाई के दौरान बताया गया कि लड़की को घर में डॉगी के लिए मौजूद एक कठघरे से रखा जाता था और कई बार उसे बिना कपड़ों के भी रखा जाता था। उसे घर के काम न करने और गलत बर्ताव जैसी छोटी-छोटी बातों पर कठघरे में बंद कर दिया जाता। उसे मारने-पीटने और खाना तक न देने की सजा दी जाती थी। कोर्ट ने इसे मर्डर का मामला बताया और फैमिली के 5 सदस्यों को इस मामले में आरोपी बनाया है। परिवार पर लड़की के भाई को भी ऐसे ही टॉर्डर कर मारने का आरोप है।

यह भी पढ़ें :- महिला के साथ रेप कर शख्स ने लगाई उसे आग
लड़की को ऐसे किया जा रहा था टॉर्चर
– मामला जॉर्जिया स्टेट का है। मंगलवार को एफिंघम काउंटी सुपीरियर कोर्ट में सुनवाई के दौरान इन्वेस्टिगेटर्स ने बताया कि 14 साल की मैरी को किचन में मौजूद केज में रखा गया था।
– डब्ल्यूएसबी टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की के सभी ज्वाइंट्स बुरी तरह सूजे पाए गए थे। ऐसा उसे लंबे समय तक छोटे से कठघरे में रखने के चलते हुआ था।
– मैरी को भरपेट खाना तक नहीं दिया जाता था, जिसके चलते वो बहुत कमजोर हो गई थी। उसे नहाने को भी तभी मिलता जब कभी केज को नल के नीचे रख दिया जाता।
– शेरिफ इन्वेस्टिगेटर एब्बी ब्राउन ने कोर्ट को बताया कि इतने कमजोर हो जाने के बाद भी बच्ची से घर का काम कराया जाता। न कर पाने पर सजा के तौर पर उसे पीटा जाता और भूखा रखा जाता था।

आंगन से मिले भाई-बहन के शव
– फैमिली के इस टॉर्चर के चलते मैरी की अक्टूबर 2018 में ही हो गई थी लेकिन उसकी डेडबॉडी दिसंबर में घर पीछे मौजूद आंगन में दफन की मिली।
– पुलिस को उसके गायब होने की खबर लगी। पुलिस जब उसकी तलाश में किसी बहाने से उसके घर में दाखिल हुई, तब ये सबूत उनके हाथ लगे।
– पुलिस को आंगन से मैरी के बड़े भाई एल्विन का भी शव मिला है, जो करीब नवंबर 2016 से गायब था। अथॉरिटी ने बताया कि उसे भी घर में टॉर्चर किया जा रहा था।
– पुलिस को उसे पिता के फोन से बच्ची की नेकेड फोटोज भी मिली थीं। इसे लेकर पुलिस ने ये भी शक जताया है कि उसे कई बार बिना कपड़ों के भी रखा जाता था।

यह भी पढ़ें :- राजा-महाराजा स्टेमिना बढ़ाने के लिए करते थे इनका उपयोग

परिवार के 5 लोग आरोपी
– पुलिस ने मैरी की मौत और टॉर्चर के मामले जब उसके पिता और सौतेली मां को अरेस्ट किया तो कपल के छोटे बेटे को देखभाल के लिए फोस्टर केयर में भेज दिया गया है।
– वहीं कोर्ट ने इस मामले में लड़की के पिता, सौतेली मां, सौतेले अंकल, सौतेली नानी और उसके ब्वॉयफ्रेंड को इस मामले में आरोपी बनाया है, जो लड़की के साथ उसी घर में रहते थे।

यह भी पढ़ें :- सजा के नाम पर लड़कियों के निजी अंगों में डालते थे…

यह भी पढ़ें :- भिवानी : पैसों के लालच में सगा ताऊ बना हैवान, 2…

यह भी पढ़ें :- महिला इंस्पेक्टर से नींद में करता रहा रेप, 3 बार कराया…

यह भी पढ़ें :- 4 साल से इज्जत लूट रहे थे मौसा और उसका बेटा


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें