बेटी की सहेली थी मासूम, कपड़े का नाप ले लेता हूं…कहकर ले गया था

90
aajtaklives news, news in hindi, hindi news, crime news in hindi, hiv raped with girl in surat, gujrat news, crime news, surat news

9 वर्षीय बच्ची स्कूल से लौटते ही मां से लिपटकर रोने लगी, मासूम का दर्द सुन दहाड़े मारकर रोने लगा परिवार क्योंकि एचआईवी पॉजिटिव था दरिंदा

बेटी की सहेली थी मासूम, कपड़े का नाप ले लेता हूं…कहकर ले गया था

सूरत. वेड रोड क्षेत्र में टेलरिंग का काम करने वाले 35 वर्षीय पड़ोसी ने ड्रेस का माप लेने के बहाने 9 साल की बच्ची को बुलाया और दरिंदगी की। दो बच्चों का पिता आरोपी दो साल से एचआईवी पॉजिटिव है। जिस बच्ची से दरिंदगी की, वो उसकी 4 साल की बेटी की सहेली है। दूसरे दिन मामला सामने आने के बाद सोमवार को चौक बाजार पुलिस ने आरोपी मनजी (बदला हुआ नाम) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मामला दर्ज किया है। घटना रविवार शाम की है। तुझे कपड़ा बनाकर देता हूं, चल तेरा माप ले लूं…यह कहते हुए टेलर बच्ची को कमरे में ले गया। माप लेने के बहाने से बच्ची के करीब आता गया और अश्लील वीडियो दिखाते हुए दरिंदगी पर उतर आया। घबराई बच्ची चिल्लाते हुए अपने घर लौट आई। वेड रोड क्षेत्र की बस्ती में रहने वाली बच्ची चौथी कक्षा में पढ़ती है। घटना के समय आरोपी की पत्नी और दो बच्चे घर में नहीं थे।

यह भी पढ़ें : सुबह 4 बजे शक को यकीन में बदलने घर पहुंचा पति, बिस्तर पर दिखी पत्नी-उसका प्रेमी

संक्रमण का खतरा

आरोपी के एचआईवी पॉजिटिव होने से बच्ची के भी संक्रमित होने का खतरा पैदा हो गया है। इस बात को परिजन सबसे ज्यादा चिंतित हैं। हालांकि मेडिकल करने वाले डॉक्टरों ने अभी इस बारे में स्पष्ट नहीं किया है कि बच्ची को संक्रमण हो सकता है या नहीं। परिजनों के मुताबिक, गनीमत रही कि बच्ची समय रहते भागकर घर लौट आई।

मुंह खोलने पर दी थी जान से मारने की धमकी, 20 घंटे तक गुमसुम रही बच्ची

घटना के करीब 20 घंटे तक बच्ची गुमसुम रही। पुलिस के अनुसार- आरोपी ने बच्ची से कहा कि अब हम दोस्त हैं। उसने किसी के सामने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। रविवार शाम की इस घटना का खुलासा सोमवार को तब हुआ, जब बच्ची स्कूल से घर लौटने के बाद मां से लिपटकर रोने लगी। मां और चाचा के बार-बार पूछने पर घटना बताई। बच्ची की बात और आरोपी का नाम सुनकर परिवार भी दहाड़े मारकर रोने लगा। क्योंकि आरोपी एचआईवी पॉजिटिव था। बेटी को तत्काल स्मीमेर अस्पताल ले जाकर पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस को देख आरोपी भागने लगा, लेकिन उसे पकड़ लिया गया।

यह भी पढ़ें : फौजी पत‍ि को प्राइवेट पार्ट पर लगाने के लिए दिया जहरीला…

यह भी पढ़ें : 7 साल की मासूम को दुष्कर्म से पहले ड्रग्स दिया जाता…

यह भी पढ़ें : दरिंदे ने बच्चों को डराने की भी कोशिश की, पर हिम्मत…

यह भी पढ़ें : बहन कमरे में बॉयफ्रेंड संग मना रही थी रंगरलिया,भाई ने देखा…


Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें फेसबुक पर ज्वाइन करें