बीवी को सरप्राइज देने चुपके से घर आया फौजी, पत्नी के कमरे का नज़ारा देख खुद रह गया भौचक्का

2
302
aajtaklives hindi news

कभी कभी कुछ ऐसी खबरें सामने आ जाती हैं जिसे सुनकर हम अपने ही रिश्तों पर शक करने लगते हैं. एक हंसते-खेलते परिवार को किसी दूसरे की नजर लग जाती है जब आपके बेटे की शादी किसी ऐसी लड़की से हो जाए जिसके लिए सब खेल हो. खूबसूरत दिखने वाली नई नवेली बहू को देखकर आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि ये जिस्म की हवस के लिए अपने पति को धोखा भी दे सकती है. कुछ ऐसा ही हुआ सीआरपीएफ के बहादुर जवान दिनेश दिवाकर के साथ, जब वो अपने घर छुट्टियों में आया तो ये वाक्या कभी ना भूलने वाला बन गया. बीवी को सरप्राइज देने चुपके से घर आया फौजी, खुद ही सरप्राइज हो गया. आगे की कहानी सुनकर आप भी भौचक्के हो सकते हैं.
aajtaklives hindi news
जम्मू कश्मीर में तैनात जवान दिनेश छुट्टी में अपने परिवार के पास वापस आया था. मूल रूप से एटा के रहने वाले दिनेश के बीवी और बच्चे फर्रुखाबाद के भगुआ नगला में रहते हैं. वो जैसे ही अपने घर पहुंचा तो उसकी पत्नी ने दरवाजा खोलने में समय लगा दिया, लेकिन जब उसने दरवाजा खोला और दिनेश अंदर आया तो उसे शक हो गया और उसने इधर-उधर देखना शुरु किया. कुछ ना मिलने पर उसने अपनी पत्नी रमा को मारना शुरु किया बाद में उसकी पत्नी ने उसे समझा-बुझा कर अपनी अदाओं से उसे अपने करीब किया और दोनों ने दांपत्य जीवन का सुख लिया और सो गए. फिर जब दिनेश गहरी नींद में था तभी रमा उठी और उसने पास के बक्से से अपने प्रेमी को निकाला और दिनेश को एक कंबल से ढककर उसका गला दबाकर मार डाला और उसे एक कमरे में बंद करके ताला लगा दिया. ये सारी घटना दिनेश की पत्नी रमा ने पुलिस हिरासत के दौरान बताई.
Advertisement





रमा के मुताबिक, जब बच्चे ताला खोलने की जिद करते थे तो वो उन्हें डांटकर बैठा देती थी. बाद में अगले दिन उसका प्रेमी स्कूटी से आया और रमा की मदद से उन्होंने दिनेश की लाश को पास के खेत में पेट्रोल से जला दिया. दिनेश की लाश के पास उसका बैग और मोबाइल भी फेंक दिया था जिससे सबको लगे कि रात में घर आते हुए बदमाशों ने मार डाला होगा. रमा ने बताया कि जब उसका पति दिनेश घर आकर दरवाजा खोलने के लिए पीट रहा था तब वो अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में थी और कपड़े पहनने के साथ प्रेमी को बक्से में छिपाने में देर लग गई. दिनेश को ऐसे में रमा पर शक हो गया, जिसकी वजह से उसे पीटने का बदला उसने दिनेश से लिया. रमा ने पुलिस को बताया कि जब उसे खबर मिली कि एक लाश खेत में पड़ी है जिसके पास उसके पति का बैग और मोबाइल है तो वो जाकर लाश की शिनाख्त कर ले. मगर रमा नहीं गई, इतना ही नहीं उसने पहले तो पुलिस की किसी भी बात का जवाब नहीं दिया लेकिन महिला पुलिस के मारने-पीटने पर उसने सारी दास्तां बयां कर दी.

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here